युवती की हत्या से आक्रोशित लोगों ने पुलिस थाने में लगाई आग, पुलिसकर्मियों पर बरसाए पत्थर
युवती की हत्या से आक्रोशित लोगों ने पुलिस थाने में लगाई आग, पुलिसकर्मियों पर बरसाए पत्थर
Share:

पटना: बिहार के कैमूर जिले में एक युवती की कथित तौर पर हत्या होने के बाद आक्रोशित भीड़ ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया, आक्रोशित  लोगों ने थाने में खड़े कई वाहनों में आग लगा दी और पुलिसकर्मियों पर भी जमकर पथराव किया. जिसमें कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती करा दिया गया है. युवती कि हत्या के बाद से आसपास के गांव और इलाके में भारी तनाव है.

सोने के दामों में आई गिरावट, चांदी ने वापिस पाई अपनी चमक

जानकारी के मुताबिक, कैमूर जिले के रामगढ़ थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले गांव बदुरा निवासी एक युवती बैंक के सीएसपी में पैसे निकालने गई थी. उसे 2000 हजार रुपए निकालने थे. जहां युवती फॉर्म भर कर, कैशियर के पास पैसे लेने पहुंची. कैशियर ने लिंक फेल होने की बात कह पैसे देने से मना कर दिया, इसके बाद युवती वापिस लौट गई. कुछ समय बाद युवती को अपने अकाउंट से दो हजार रुपए कटने की जानकारी मिली. पैसे कटने से परेशान युवती थाने में गई और शिकायत की, इसी युवती का शव गुरुवार को  रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला.

दिल्ली में घने कोहरे के चलते बाधित हुआ विमानों का परिचालन

युवती की मौत के अगले दिन शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे उसके परिजन और गांव के लोग रामगढ़ के दुर्गा चौक स्थित पुलिस थाने पहुँच गए, सैकड़ों की संख्या में लोगों ने थाने का घेराव कर दिया. वे इस बात से खफा थे कि पुलिस ने युवती द्वारा पैसे की धोखाधड़ी किए जाने की शिकायत पर समय रहते कार्रवाई क्यों नहीं की. यही नहीं भीड़ ने सीएसपी संचालक पर युवती की हत्या करने का आरोप भी लगाया है.

खबरें और भी:-

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

लगातार जारी है पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि का सिलसिला

सोने की कीमतों में जबरदस्त उछाल, चांदी की चमक पड़ी फीकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -