बिहार: तीन दिन से लापता युवक का शव मिला, परिजनों ने किया चक्का जाम

Jul 14 2019 06:04 PM
बिहार: तीन दिन से लापता युवक का शव मिला, परिजनों ने किया चक्का जाम

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले में बीते 3 दिनों से घर से गायब युवक के शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच-83 पर चक्का जाम कर दिया. घटना कड़ौना ओपी क्षेत्र के पिपरा मोड़ के पास की बताई जा रही है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया. 

घटना के संबंध में मृतक के परिवार वालों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि पाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लोदीपुर गांव के रहने वाले रणधीर कुमार नामक युवक जो पिछले शुक्रवार के दिन से अपने घर से लापता हो गया था और आज उसका शव कड़ौना ओपी क्षेत्र के पीपला मोड़ के पास एक पईन में पड़ा हुआ मिला है. ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार को पास के ही गांव लांजो के रहने वाले उमेश यादव किसी कार्य का बहाना बनाकर उसे घर से बुलाकर ले गए थे और शराब पिलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

इस दौरान मृतक के परिवार वालों और गांव वालों ने आरोपी उमेश यादव की जमकर पिटाई कर दी, जिसे नाजुक हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. हत्या की खबर सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचा दिया है. 

पांचवे दिन भी पेट्रोल के दामों में मिली राहत, डीजल की कीमत भी रही स्थिर

JRF के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

SBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, 1 अगस्त से मुफ्त में मिलेगी यह सर्विस