शादी समारोह में अचानक हुआ धमाका, एक की मौत दो घायल
शादी समारोह में अचानक हुआ धमाका, एक की मौत दो घायल
Share:

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले में एक शादी समारोह में बम धमाके होने से एक बाराती की मृत्यु हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जहानाबाद सदर अस्पताल में प्राथमिकी उपचार के बाद पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घायल हुए लोगों में दुल्हे के पिता और जीजा भी शामिल है. घटना पाली थाना क्षेत्र के बन्धुचक गांव की बताई जा रही है. 

जहानाबाद के पाली थाना क्षेत्र के बन्धुचक गांव में उस वक़्त कोहराम मच गया जब विवाह समारोह के जलमासे में दूल्हे के लिए रखे गए फोल्डिंग बेड के पीछे अचानक धमाका हो गया. धमाका होते ही अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. इस घटना में एक बाराती जगदीश प्रसाद की मृत्यु हो गयी और एक नौ वर्षीय बच्चा समेत पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों में दूल्हे के पिता और जीजा भी शामिल है. चार अन्य घायलों में दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. दूल्हे के मामा ने बताया है कि पटना जिले के सिंगोड़ी थाना अंतर्गत आने वाले गाँव बेलदारीचक से बारात पाली थाना के बन्धुचक गांव आई हुई थी.

सब कुछ सामान्य चल रहा था. जलमासे में नाच-गाना भी जारी था. तभी तीन बजे के लगभग अचानक बलास्ट हो गया. जिसमें एक कि मौत हो गई जबकि पांच जख्मी हो गए. इधर घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बहरहाल शादी समारोह में धमाका होने के बाद गांव में मातम का माहौल है. धमाका कैसे हुआ? और उसके पीछे की वजह क्या है पुलिस जांच में लगी हुई है.

इस ख़ास वजह से 21 जून को ही मनाते हैं अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

गडकरी ने किया कृषि क्षेत्र और पिछड़े इलाकों के विकास के लिए काम करने का आग्रह

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने दिए एटीएम की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -