मरा हुआ समझकर परिवार ने कर दिया अंतिम संस्कार, पुलिस को मिला पाकिस्तानी जेल में...
मरा हुआ समझकर परिवार ने कर दिया अंतिम संस्कार, पुलिस को मिला पाकिस्तानी जेल में...
Share:

बक्सर: बिहार के बक्सर से एक अजीब घटना सामने आई है। यहां के खिलाफतपुर के छवि मुसहर नाम का एक शख्स जो 12 वर्ष पहले घर से गुमशुदा हो गया था, अब उसकी खबर प्राप्त हुई है कि वह पाकिस्तान की जेल में बंद है। खबर के अनुसार, छवि के परिवार ने मृत समझकर उसका दाह संस्कार भी कर दिया था। अब छवि के जीवित होने की खबर सुनकर परिवार के लोग खुश हैं तथा उसे भारत लाने की मांग कर रहे हैं।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, छवि जिस समय घर से गुमशुदा हुआ था उसकी आयु उस वक़्त 18 वर्ष थी। अब छवि 30 वर्ष का हो गया है। छवि जब लंबे वक़्त तक घर नहीं आया तो परिवार ने उसे मरा हुआ समझकर दाह संस्कार कर दिया। परिजन ने बताया कि जब छवि घर से गुमशुदा हुआ था, तब उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। कहा जा रहा है कि लापता होने से पहले छवि की शादी हो गई थी। उसका एक बच्चा भी था। इन 12 सालों में बहुत कुछ बदल गया। छवि के पिता का निधन हो गया। छवि की पत्नी दूसरी शादी कर चुकी है।

वही मुफस्सिल थाने में विदेश मंत्रालय से उसकी पहचान के दस्तावेज आए थे। तहकीकात के लिए थाने पहुंचे परिवार के लोगों ने तत्काल शख्स को पहचान लिया। इस सिलसिले में जिले के पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि छवि मुसहर को उनके परिवार के लोगों ने पहचान कर ली है। उन्होंने कहा कि सभी टेस्ट रिपोर्ट प्राप्त होने के पश्चात् मंत्रालय को भेजा जाएगा।

सीरियल में काम दिलाने का लालच देकर शख्स ने किया महिला के साथ दुष्कर्म

हैरतअंगेज! पार्टनर नहीं कर पाया खुश तो महिला ने फोड़ दिया सर, और फिर...

पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा में सीबीआई ने नया मामला दर्ज किया

Tags: BIHAR, BUXAR,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -