तालाब से मछलियों की जगह निकली शराब, पुलिस भी रह गई दंग

Sep 25 2020 11:53 AM
तालाब से मछलियों की जगह निकली शराब, पुलिस भी रह गई दंग

पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है, किन्तु फिर भी शराब तस्कर अवैध तरीके से शराब की बिक्री कर जमकर पैसा छाप रहे हैं. शराब तस्कर नेपाल से मंगाई गई शराब को छुपाने के लिए नित नए तरीके अपना रहे हैं. इसी कड़ी में मधुबनी जिले के एक तालाब से पुलिस ने देशी शराब की बड़ी खेप जब्त की है.

मछली पालन के लिए मशहूर मधुबनी जिले में, अब तालाब से मछलियों की जगह शराब निकलने लगी है. इन शराब की बोतलों को जूट की बोरी में भरकर तलाब में छुपाया गया था. पुलिस ने छापेमारी के दौरान खुटौना प्रखंड के गणेशी टोल गांव में एक शराब माफिया के घर 31 बोरियों में बंद देशी शराब की लगभग 2500 बोतलें जब्त की हैं. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ललित महतो नामक व्यक्ति ने अपने घर में बड़े पैमाने पर शराब छुपाकर रखी है. इसके बाद जब पुलिस ने उस गांव में ललित महतो के घर पर छापेमारी की तो वहां से बड़े पैमाने पर अवैध देशी शराब बरामद हुई. 

हालांकि, पुलिस के पहुंचने के पहले ही शराब कारोबारी ललित महतो भागने में कामयाब रहा, किन्तु उसके एक गुर्गे को पुलिस ने पकड़ लिया. गुर्गे की निशानदेही पर पुलिस ने एक बार फिर शराब की खोजबीन शुरू की, जहां 30 बोरियों में रखीं करीब 2000 देशी शराब की बोतलें जब्त कर ली गईं हैं. नेपाली शराब को एक तालाब में छुपा कर रखा गया था.  फिलहाल अभी तक 61 बोरियों में रखीं लगभग 4500 बोतल देशी शराब जब्त की जा चुकी है.

बिहार चुनाव में भेजी जा रही थी अवैध शराब की खेप, झारखंड पुलिस ने किया भंडाफोड़

लट्ठ से पीट-पीटकर पोते ने ले ली दादा की जान, छोटी से बात पर शुरू हुआ था विवाद

'गेस्ट आने वाले हैं' कहकर प्रेग्नेंट महिला कर्मचारी को रोका, फिर आरोपी बॉस ने 3 दिन तक किया दुष्कर्म