भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाएंगे ये IAS अफसर
भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाएंगे ये IAS अफसर
Share:

आईएएस अध‍िकारी जिन्हे जनता की सेवा करने के लिए, उनकी मुसीबतों को ख़त्म करने के लिए और कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए नियुक्त किया जाता हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे आईएएस अध‍िकारी के बारे में बता रहे है जो जनता की सेवा करने के लिए साथ-साथ एक्टिंग भी करते है. हम बात कर रहे है आईएएस अफसर अनिरुद्ध कुमार की. अनिरुद्ध ब‍िहार के खगड़िया जिले डीएम हैं. अनिरुद्ध को एक्टिंग करने के बहुत शौक है इसलिए अब उन्होंने अपने काम के साथ-साथ एक्टिंग करने का निर्णय लिया है.

अनिरुद्ध जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाने आने वाले हैं. अनिरुद्ध भोजपुरी फिल्म 'वायरस' में लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. अनिरुद्ध पहले गांव में थिएटर करते थे और आईएएस अफसर बनने के बाद भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का शौक बरक़रार ही रखा. सूत्रों की माने तो अनिरुद्ध साल 2020 में रिटायर भी होने वाले हैं.

अनिरुद्ध ने बताया कि वो भले ही रिटायर हो जाए लेकिन फिल्मों में काम करना नहीं छोड़ेंगे. अनिरुद्ध ने साल 2012 में फिल्म 'मुंबइया लड़की, देसी बबुआ' फ़िल्मी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. अनिरुद्ध को कॉमेडी किरदार निभाना पसंद है. साल 1984 में उनका चयन बिहार लोक सेवा आयोग के लिए हुआ था. वही बात करे उनकी फिल्म की ही तो 'वायरस' भोजपुरी के साथ-साथ तेलुगु भाषा में भी आएगी.

परमिश के रोमांटिक ट्रैक ने मचाया धमाल, मिले 15 करोड़ से ज्यादा व्यूज

मिस्‍टर बिहार के साथ रोमांस करेंगी श्वेता यादव

जल्द ही शादी करने वाली हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हॉट हसीना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -