वेलेंटाइन डे से पहले प्रेमी जोड़े को जान देकर चुकानी पड़ी प्यार की कीमत

गया : शहर में एक प्रेमी जोड़े को प्यार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। यहां लड़की के परिवारवालों को दूसरी जाति के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग का पता चलने पर उन्होंने दोनों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुछताछ शुरू कर दी है। बताया जाता है कि लड़की के घरवालों ने प्रेमी व प्रेमिका की हत्या कर उनके शव को टुकड़ों में काटकर पेट्रोल डालकर जला दिया है।

एक बार फिर सेल्फी बनी मौत का कारण

युवती को पढ़ाता था युवक

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला वजीरगंज इलाके का बताया जा रहा है। इस घटना को पैमार नदी के पास अंजाम दिया गया है। पुलिस ने उनके अस्थियों के अवशेष को जब्त कर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक मनियारा में लड़की को ट्यूशन पढ़ाता था। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। इसके बाद दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद वह वजीरगंज में एक किराए के मकान में रहने रह रहे थे।

6 साल की बच्ची बालकनी में सूखा रही थी बाल, तभी पीछे से...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम  

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल युवक अपनी प्रेमिका से मिलने मनियारा पुल के पास पहुंच गया। बताया जाता है कि पास में मौजूद एक पेट्रोल पंप पर वह तेल लेने के लिए रुका था, जहां से उसे अगवा कर लिया गया। इसके बाद हुबली नदी के किनारे एक सूनसान जगह पर लड़की को भी लाया गया। फिर दोनों की गला दबाकर हत्या कर शव के कई टुकड़े कर जला दिया। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों ने पूछताछ में अपना जूर्म कबूल कर लिया है। 

यू ट्यूब पर फैली सुरेश रैना के निधन की अफवाह, परेशान हुआ खब्बू बल्लेबाज़

दोस्त की पत्नी को इस बात का झांसा देकर कमरे में ले गया और बनाए संबंध लेकिन फिर...

गाइड बनकर विदेशी महिला को गाँव दिखाने ले गया और खेल दिया गंदा खेल

Most Popular

- Sponsored Advert -