बिहार: ऑनर किलिंग या फिर प्रेमी की बेवफाई, दोनों का ही शिकार हो रही बेटियां
बिहार: ऑनर किलिंग या फिर प्रेमी की बेवफाई, दोनों का ही शिकार हो रही बेटियां
Share:

पटना: प्रतिदिन बढ़ते जा रहे अपराध के कारण हर कोई आज खुद को असुरक्षित समझने लगा है वहीं बिहार में इन दिनों कारण जो भी हो, परंतु बेटियां जलाई जा रही हैं. आज भी एक पीड़िता अस्पताल में पड़ी न्याय की भीख मांग रही है और जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. ऐसी कई बेटियां पहले भी ‘परिवार की प्रतिष्ठा’ को लेकर जलाई गई हैं. लड़की, युवती को जिंदा जला देने की घटनाएं बिहार में पिछले कई दिनों से लगातार सामने आ रही हैं. कई मामलों का पुलिस ने खुलासा किया है, परंतु कई मामले अभी भी अनसुलझे हैं.

घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश: वहीं इस बात पर जब जांच कि गई  तो इसी तरह मुजफ्फरपुर में एक लड़की से पड़ोस के एक युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश की और विरोध करने पर लड़की पर केरोसिन तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया. अहियापुर थानाक्षेत्र में घटी इस घटना में पीड़िता की मां का आरोप है कि लड़का तीन साल से लड़की को परेशान कर रहा था, जिसकी शिकायत पुलिस से भी की थी. इस मामले में पीड़ित लड़की आज भी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है और सिर्फ न्याय की गुहार लगा रही है.

रोहतास में विवाहिता को जलाया:  मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी राजा राज को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है. बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में रोहतास के दिनारा बाजार लाकर एक विवाहित युवती को प्रतिष्ठा के नाम पर जला दिया गया. राहत की बात है कि करीब एक सप्ताह के बाद पुलिस ने इस मामले में मृतक के पिता, भाई और मां को गिरफ्तार कर लिया है.

मध्य प्रदेश में फिर शर्मसार हुई मानवता, पति ने हलाला के नाम पर तांत्रिक से कराया पत्नी का रेप

भदोही: स्कूल बस में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, पांच बच्चों सहित 7 घायल

दर्दनाक हादसा: बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -