'लालू-राबड़ी के राज में अफगानिस्तान जैसा बन गया था बिहार...', सुशील मोदी का राजद पर वार

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से लालू-राबड़ी के 15 साल के शासनकाल को लेकर उनपर निशाना साधते हुए कहा है कि लालू प्रसाद यादव के कुशासन ने बिहार को उस दौरान अफगानिस्तान बना दिया था. सुशील मोदी ने कहा कि 1990-2005 के लालू-राबड़ी शासनकाल में बिहार की हालत वर्तमान अफगानिस्तान जैसी हो गई थी, जिस दौरान अपहरण उद्योग और नरसंहार चरम पर था.

मोदी ने कहा कि लालू-राबड़ी के कुशासन में बंदूक के बल पर अपहरण उद्योग चला. 100 से अधिक नरसंहार हुए और महिलाएं घर से निकलने में भय खाती थीं. शिक्षा-व्यवस्था चौपट थी और विकास ठप हो गया था. वहीं दूसरी ओर सुशील मोदी ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के उस बयान को भी लेकर पलटवार किया है, जहां पर उन्होंने RSS को तालिबान जैसा करार दिया था. जगदानंद सिंह पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के जेल जाने पर उनकी “खड़ाऊ सरकार” चलाने वाले जगदानंद सिंह को राजद में छिपा तालिबान क्यों नहीं दिखा जब बिहार में लालू और राबड़ी का राज था?

जगदानंद सिंह पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लालू के छोटे बेटे तेजस्वी के मन के अनुसार, कार्य करने और बड़े बेटे तेज प्रताप से लगातार अपमानित होने के दबाव में वह अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और इसी वजह से वह हिंसा में विश्वास करने वाले बब्बर तालिबानियों की तुलना RSS कर रहे हैं.

पेट्रोल-डीजल और गैस के भाव लगातार बढ़ रहे, लेकिन गन्ने का रेट 3 साल से नहीं बढ़ा- प्रियंका गाँधी वाड्रा

मिस्र ने पहली इलेक्ट्रिक ट्रेन लाइन के लिए 4 बिलियन अमरीकी डालर के अनुबंध पर किए हस्ताक्षर

पंजाब संकट: दिल्ली में नहीं गली सिद्धू की दाल, कांग्रेस हाईकमान ने नहीं दिया मिलने का वक़्त

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -