बिहार सरकार ने सिविल सर्जन के रूप में मृत डॉक्टर का किया तबादला
बिहार सरकार ने सिविल सर्जन के रूप में मृत डॉक्टर का किया तबादला
Share:

बिहार राज्य के स्वास्थ्य विभाग के पदोन्नति के बारे में नोटिस और शेखपुरा जिले में एक सिविल सर्जन के पद पर कोविड-19 की मृत्यु हो गई एक डॉक्टर को राज्य सरकार के लिए शर्मिंदगी का विषय बन गया है। विपक्षी नेताओं ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय द्वारा विधानसभा में राज्य के स्वास्थ्य विभाग की गड़बड़ी के बाद नीतीश कुमार सरकार की कड़ी आलोचना की।

 डॉ. रामनारायण, जिनका फरवरी 2021 में निधन हो गया था, का उल्लेख सरकार की अधिसूचना में 16 अन्य चिकित्सा अधिकारियों के साथ स्थानांतरण और पदोन्नति के लिए किया गया था। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की एक चूक को स्वीकार किया और कहा कि एक अनुभाग अधिकारी को कारण बताओ नोटिस दिया गया। राजद के नेतृत्व वाले विपक्षी सदस्यों ने दोनों सदनों में इस मुद्दे को उठाया और सोमवार को 12 सिविल सर्जनों की नियुक्ति सहित चिकित्सा अधिकारियों के स्थानांतरण आदेशों की प्रतियों की ब्रांडिंग की। 

शेखपुरा के विधायक विजय सम्राट ने कहा कि सरकार ने बिक्रमगंज सदर अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी डॉ। राम नारायण राम को शेखपुरा के जिला सिविल सर्जन के रूप में पदोन्नत और स्थानांतरित किया। डॉ। राम का पिछले महीने कोरोना में निधन हो गया था। उन्हें एक अन्य विधायक ललित कुमार यादव का समर्थन प्राप्त था, जिन्होंने आरोप लगाया कि "सुशासन" दिखाई नहीं दे रहा है।

माँ ने बिल्ली को मारने के लिए दूध में मिलाया जहर, गलती से पी गया बेटा..

आम जनता को लगेगा बड़ा झटका! फरवरी में बढ़ सकती है इन चीजों की कीमत

ममता के 'मंदिर दर्शन' पर सियासी संग्राम, कांग्रेस बोली- खुद को ब्राह्मण साबित करना चाह रहीं 'दीदी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -