बिहार सरकार ने कोरोना प्रतिबंधों में दी ढील

पटना: जैसा कि राज्य में कोविड -19 की स्थिति ठीक हो रही है, बिहार सरकार ने घोषणा की है कि पटना में जिम बुधवार, 7 जुलाई को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ फिर से खुलेंगे। 5 जुलाई को, राज्य सरकार ने घोषणा की है कि कोविड -19 संबंधित प्रतिबंधों में अनलॉक श्रृंखला के एक भाग के रूप में, कॉलेज, विश्वविद्यालय, सरकारी प्रशिक्षण संस्थान और पॉलिटेक्निक संस्थान, और ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के स्कूल 50% उपस्थिति के साथ फिर से खुलेंगे।

अब, बुधवार को पटना में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ जिम फिर से खुल गए और कई उत्साही लोगों ने राज्य सरकार के फैसले का स्वागत किया। बिहार सरकार ने सोमवार को कोविड-19 प्रेरित प्रतिबंधों में और ढील देने की घोषणा की। आदेश ने व्यायामशालाओं, क्लबों और स्विमिंग पूल को इस शर्त के साथ खुले रहने की अनुमति दी कि किसी भी समय अधिभोग 50% से अधिक नहीं हो सकता। 

स्टेडियम (इनडोर सहित) और खेल परिसर भी केवल खिलाड़ियों के अभ्यास के लिए खोले जा सकते हैं। लेकिन केवल टीकाकरण वाले लोगों को ही इन सुविधाओं का उपयोग करने की अनुमति होगी। आदेश के अनुसार सरकारी कार्यालयों में भी टीकाकरण कराने वालों को प्रवेश की अनुमति होगी। हालांकि, धार्मिक स्थल, सिनेमा हॉल, शॉपिंग मॉल बंद रहेंगे।

देशभर में घूम-घूमकर गाय चुराता, फिर बूचड़खाने में बेच देता.. तमिलनाडु से हकीमुद्दीन गिरफ्तार

भोपाल में किया गया 30 बच्चों का रेस्क्यू, बिहार से मदरसे में पढ़ने के नाम पर लाए गए थे शहर

पादरी ने किया 10 वर्षीय बच्ची का यौन शोषण, फिर 50 रुपए देकर बोला- 'चुप रहना'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -