गंगा रक्षा को लेकर अनशन पर बैठी साध्वी पद्मावती, बिहार सरकार ने किया समर्थन
गंगा रक्षा को लेकर अनशन पर बैठी साध्वी पद्मावती, बिहार सरकार ने किया समर्थन
Share:

पटना: गंगा रक्षा को लेकर अनशन पर बैठी साध्वी पद्मावती का बिहार सरकार ने समर्थन किया है। राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने इसके लिए चिट्ठी लिखी है, जिसे लेकर बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा और नालंदा से सांसद कौशलेंद्र ने मातृसदन पहुंचे और साध्वी से आंदोलन समाप्त करने का अनुरोध किया, किन्तु साध्वी ने मांग पूरा होने का हवाला दिया है।

उल्लेखनीय है कि बिहार के जल संसाधन मंत्री और सांसद गुरुवार को राज्य सरकार का समर्थन पत्र लेकर मातृसदन पहुंचे। उनके साथ जल पुरुष राजेंद्र सिंह भी मौजूद थे। वे वहां लगभग तीन घंटे रुके। प्रेस वालों से वार्ता करते हुए कहा है कि जल संसाधन मंत्री संजय झा और सांसद कौशलेंद्र ने कहा कि, 'गंगा पूरे देश की है। नालंदा की बेटी गंगा के लिए अनशन पर बैठी है, हमने उन्हें मनाने कि कोशिश की है, किन्तु उन्होंने मांग पूरी होने पर ही अनशन तोड़ने का आश्वासन दिया है।'

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी मांगों के संबंध में सीएम नीतीश कुमार जल्द ही पाम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। जल संसाधन मंत्री ने कहा है कि राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने उनकी मांगों को पूरा करवाने के लिए पहल की है। इनके समर्थन में सीएम को पत्र लिखकर कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सीएम नितीश कुमार उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं।

Budget 2020: पेंशनधारकों को बड़ा तोहफा दे सकती है सरकार, ये है प्लान

पतंजलि बनेगी देश की सबसे बड़ी FMCG कंपनी, FY20 में 25,000 करोड़ का टर्नओवर

रबी सीजन में भारी पैदावार की आशंका ने बधाई चिंता, पहले से पड़ा है स्टॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -