बिहार सरकार के कई मंत्री योगाभ्यास में फेल, केवल शवासन ही कर पाए
बिहार सरकार के कई मंत्री योगाभ्यास में फेल, केवल शवासन ही कर पाए
Share:

पटना: आमतौर पर माना जाता है कि नेता अपनी सेहत के लिए बेहद फिक्रमंद होते हैं. वक़्त निकालकर सेहत दुरुस्त रखने के तरीके वह अवश्य अपनाते हैं, किन्तु अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर खुद को फिट रखने वाले नेता भी फेल होते दिखाई दिए. बिहार सरकार के अधिकतर मंत्री योगाभ्यास में नाकाम हो गए. योग और स्वास्थ्य को लेकर बड़े-बड़े दावे और वादे करने वाले नेताओं की पोल शुक्रवार को पटना में खुल गई.

एक ओर पीएम मोदी रांची में योग अभ्यास कर रहे थे. वहीं, दूसरी ओर बिहार सरकार के कई मंत्री पटना के पाटलीपुत्र खेल परिसर में योगाभ्यास करते दिखाई दिए. यह पहला अवसर था जब योगाभ्यास में भाजपा कोटे के मंत्रियों के साथ ही जेडीयू कोटे के मंत्री भी शामिल हुए. आम जनता ने भी वीआईपी लोगों के साथ योग किया. इस योगाभ्यास में कई मंत्री नाकाम हो गए. डिप्टी सीएम सुशील मोदी और प्रेम कुमार अधिकतर योगासन करने में सफल नहीं हो सके. विशेष तौर पर मंत्री प्रेम कुमार को योग करने में काफी कठिनाई हुई.

वहीं, कई मंत्री अपने बढ़े हुए पेट की वजह से योग नहीं कर पाए. कुछ मंत्रियों ने योगाभ्यास में नाकाम होने के बाद बैठे-बैठे पैर हिलाना ही बेहतर समझा. पर्यटन मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि योग करने में पूरी तरह नाकाम रहे. वही हाल मंत्री महेश्वर हजारी का भी दिखाई दिया. मंत्रियों का हाल ये था कोई भी पोजिशन वो सही ढंग से नहीं ले सके. किन्तु शवासन ही ऐसा योगाभ्यास था, जिसमें सभी मंत्रियों ने बाजी मार ली.

शिवसेना का भाजपा से सवाल, आखिर जगन रेड्डी के पीछे पड़ने की क्या जरुरत ?

सपा-कांग्रेस के बाद अब राजद ने लिया बड़ा फैसला, तेजस्वी यादव ने दिए ये निर्देश

प्रियंका वाड्रा ने किया ट्वीट, मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -