चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा-हम हर हाल में भाजपा के साथ...
चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा-हम हर हाल में भाजपा के साथ...
Share:

महामारी कोरोना और लॉकडाउन के बीच अब चुनाव की सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है, ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने भी अपने बयानों से चुनावी माहौल बनाना शुरू कर दिया है. बिहार में अभी चुनाव होने में कुछ समय बाकी है लेकिन वहां पार्टियों की हलचल शुरू होने लगी है.  

पहली बार एक दिन में 10 हजार लोग हुए कोरोना संक्रमित, नींद उड़ा देगा मौत का आंकड़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिलहाल केंद्र और राज्य की एनडीए सरकार में शामिल घटक दल लोजपा (लोक जनशक्ति पार्टी) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा, 'बिहार विधानसभा चुनाव में राजग का चेहरा कौन होगा, यह भाजपा को तय करना है'. चिराग ने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम पर कहा, 'भाजपा नीतीश कुमार के साथ रहे या अपना मन बदल ले, हम भाजपा का साथ देंगे.' हालांकि उन्होंने बातों बातों में प्रवासियों के मुद्दे पर नीतीश सरकार की आलोचना भी की. उन्होंने कहा, 'बिहार सरकार प्रवासी संकट से जिस तरह से निपटी, उसमें बेहतरी की गुंजाइश थी.

गर्भवती हथिनी की मृत्यु पर टिप्पणी कर चुकी है मेनका गांधी, ​बयान पर केस हुआ दर्ज

इसके अलावा मुख्यमंत्री के प्रवासी श्रमिकों के संकट से निपटने के तरीके से नाखुश होने के बावजूद लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने शुक्रवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा चाहे नीतीश कुमार को राजग का चेहरा बनाए या किसी और राह पर चले, वह भगवा दल के साथ ही रहेंगे. वही, भाजपा ने बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की ओर से जद (यू) प्रमुख नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार करीब एक साल पहले ही घोषित किया था, लेकिन गठबंधन के कुछ नेताओं ने उनके नेतृत्व को लेकर आपत्ति दर्ज कराई है. साथ ही, चिराग पासवान ने कहा, चेहरा कौन होगा, गठबंधन का नेता कौन होगा, यह सब गठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा तय करेगी. भाजपा चाहे जो निर्णय ले, लोजपा हमेशा उसके साथ है. यदि वह नीतीश कुमार जी के साथ चलना चाहते हैं, हम उनके साथ हैं, अगर उनका मन बदल जाता है, चाहे जो भी फैसला भाजपा ले, हम उसका साथ देंगे.

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में नजर आ सकता है भारत का दबदबा, जानें क्या है प्राथमिकता

अवैध शराब के कारोबार पर पुलिस की सबसे बड़ी कार्यवाही

रोजगार की तलाश में मजदूर ने अपनाया अनोखा तरीका, हुनर का कर रहे प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -