मच्छर भगाने की अगरबत्ती से भड़क उठी आग, झोपड़ी में सो रहे सभी पांच लोग झुलसे

Mar 16 2019 02:07 PM
मच्छर भगाने की अगरबत्ती से भड़क उठी आग, झोपड़ी में सो रहे सभी पांच लोग झुलसे

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में भीषण हादसा हो गया है. यहां आग लगने के कारण से पांच लोग झुलस गए जिसमें तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं, दो की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है. बताया जा रहा है कि मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती जलाने के कारण यह हादसा हुआ है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

बिना ATM के भी निकाल सकेंगे नकदी, SBI ने शुरू की ये सुविधा...

दरअसल, गोपालगंज के हजियापुर वार्ड नंबर 11 में मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती को जलाने पर लगी आग में पांच लोग बुरी तरह झुलस गए. जिसमे तीन बच्चों की जिन्दा जलने से भयावह मौत हो गई. अभी भी दो की हालत नाजुक बनी हुई है. मां और अन्य एक बहन भी हादसे में बुरी तरह झुलस गई है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, नगर थाना इलाके के हजियापुर मोहल्ले में वार्ड नम्बर 8 दलित बस्ती के रहने वाले दिनेश मांझी की बहन बेतिया जिले के नौतन थाने के मझवालिया ग्राम से आई हुई थी.  सुगन्ती देवी शुक्रवार की रात अपने पति हरेंद्र रावत अपने बच्चों के साथ एक झोपड़ी में मच्छर भगाने वाली अगरबत्ती जलाकर सो रही थी. इसी दौरान जलती हुई अगरबत्ती से आग झोपड़ी में भड़क उठी.

सात माह के उच्च स्तर पर पहुंचा, देश का विदेशी मुद्रा भंडार

आग फैलने के कारण मां के साथ सभी बच्चे घिर गए. झोपड़ी में सोए तीनों बच्चे बुरी तरह से झुलस गए. उसमे 4 वर्षीय जीतन मांझी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि डेढ़ वर्षीय सुरज की अस्पताल पहुंचने के दौरान मौत हो गई. वहीं, शनिवार सुबह को 6 वर्षीय सन्नी की भी उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं मनीषा की हालात नाजुक बनी हुई है.  सभी घायलों का उपचार सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद सभी वरीय पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में लग गए हैं.

खबरें और भी:- 

नेशनल इंस्टीट्यूट में कई पदों पर नौकरियां, जानिए कैसे करना होगा अप्लाई ?

अब उपभोक्ताओं की जेब पर पड़ेगी दोहरी मार, PNG के साथ ही बढ़ेंगे CNG के भी दाम

6 महीने बाद सेंसेक्स 38 हजार के पार, निफ़्टी में भी आई बहार