बिहार के इस गाँव में 7 दिन से गुल है बिजली, ग्रामीण बोले- 80 के दशक में जीने को मजबूर

Jul 13 2019 04:44 PM
बिहार के इस गाँव में 7 दिन से गुल है बिजली, ग्रामीण बोले- 80 के दशक में जीने को मजबूर

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के कई क्षेत्रों में पिछले 8 दिनों से बिजली नहीं है. बिजली नहीं रहने से आक्रोशित सैकड़ों बिजली उपभोक्ताओ ने बिजली ऑफिस पहुंचकर जमकर हंगामा किया. वहीं, अपने हाथों में पुराने लालटेन लेकर बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता के दफ्तर में जमकर हंगामा किया.  

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही नाराज उपभोक्ताओ ने बिजली कम्पनी के कार्यपालक अभियंता को फूलमाला पहनाकर अपने अपने क्षेत्र में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने का आग्रह किया था. सभी उपभोक्ता सदर प्रखंड के तिरबिरावा और उसके आसपास के इलाके के रहने वाले है. प्रदर्शनकारी सबसे पहले अरार मोड़ स्थित नार्थ बिहार पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी के दफ्तर पहुचे. यहां उन्होंने बिजली अधिकारीयों के खिलाफ जमकर नारेबाजी और अफसरों पर बिजली सप्लाई करने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. 

विरोध प्रदर्शन कर रहे युवक इमरान अली ने मीडिया को बताया कि गोपालगंज में बारिश होते ही जिले के यादोपुर फीडर में कई स्थानों पर 8 दिनों से बिजली नहीं है. अभी परीक्षा का वक़्त चल रहा है. विद्यार्थियों को पढाई करने के लिए भी बिजली नहीं मिल पा रही है. इसलिए वे लालटेन लेकर यहां प्रदर्शन कर रहे है. अफसरों की वजह से वह 80 के दशक में जीने को मजबूर हैं. 

किराएदारों और माकन मालिकों के लिए बनेगा नया कानून, तैयार हुआ ड्राफ्ट

बीच सड़क पर आराम फर्मा रहे थे शेर, गाड़ियों का लगा जाम और...

CCTV कैमरे में कैद हुआ BSF के ASI का जुर्म, दिल्ली एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार