VIDEO: मुहर्रम के जुलुस में युवक ने लहराई पिस्तौल, मूक दर्शक बनी रही पुलिस

Sep 10 2019 04:00 PM
VIDEO: मुहर्रम के जुलुस में युवक ने लहराई पिस्तौल, मूक दर्शक बनी रही पुलिस

गोपालगंज: बिहार में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका एक ताज़ा उदहारण सामने आया है. गोपालगंज में मुहर्रम के जुलूस में एक युवक सरेआम हथियार का प्रदर्शन करते हुए देखा गया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, मामला गोपालगंज के जंगलिया चौक का है. इसी जुलूस में युवकों को लाठी, डंडों और तलवार लेकर प्रदर्शन करते देखा गया है.
 
मुहर्रम के जुलूस में नीले रंग की शर्ट पहने एक युवक अचानक भीड़ में घुसता है और हथियार लहराता है. तभी भीड़ में ही मौजूद एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. हालांकि, इस मामले में गोपालगंज पुलिस ने किसी किस्म के हथियार होने की बात को नकार दिया है. पुलिस ने प्रेस वालों से बातचीत में कहा कि यह पिस्तौल जैसा हथियार अवश्य है, किन्तु यह कोई खिलौना भी हो सकता है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 

बहरहाल, देखने वाली बात ये होगी कि पुलिस कब तक इस युवक को पकड़ती है और मामले का खुलासा करती है. आपको बता दें कि सोमवार को भी कुचायकोट के सासामुसा में महावीरी मेले में आर्केस्ट्रा के दौरान एक युवक ने स्टेज पर चढ़ कर सरेआम रायफल लहराया था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 

 

इस पूर्व क्रिकेटर को कहा गया है भारतीय क्रिकेट का पितामह

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, जानें नई कीमत

इन दलों ने की चुनाव आयोग से राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा न छिनने की अपील