पारिवारिक कलह से तंग आकर 4 बच्चों सहित तालाब में कूदी महिला, 3 की मौत
पारिवारिक कलह से तंग आकर 4 बच्चों सहित तालाब में कूदी महिला, 3 की मौत
Share:

पटना: बिहार के गोपालगंज में पारिवारिक कलह से परेशान होकर एक महिला ने अपने चार बच्चे के साथ तालाब में छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने महिला नूरजहां और एक बेटी अफ्रिना को बचा लिया, किन्तु उसकी तीन बेटियों की डूबने के चलते मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों ने महिला की दो बेटियों की लाश को रात में ही निकाल लिया था, किन्तु शनिवार सुबह बहुत खोजबीन के बाद तीसरी बेटी का शव बरामद किया गया है.  

दरअसल, ये घटना कटेया के अंतर्गत आने वाले कवलही गांव की है. महिला का नाम नूरजहां खातून है. महिला का पति असलम अंसारी गुजरात में नौकरी करता है. बताया जा रहा है कि परिवारिक कलह के बाद महिला ने अपने चार बेटियों के साथ तालाब में कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की. इसी दौरान ग्रामीणों के सहयोग से महिला और उसकी एक बेटी को बचा लिया गया, किन्तु तीन बेटियों की डूबने के कारण मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही कटेया थानाध्यक्ष और सीओ मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. 

आरोपी महिला फिलहाल फरार बताया जा रही है. कटेया पुलिस महिला की खोज कर रही है. महिला की बेटी अफ्रिना का कहना है कि मां मामा के घर चलने का बोली थी, किन्तु हमने इनकार कर दिया तो हमारी पिटाई करने लगी. इसके बाद हम लोग उसके साथ गए. जैसे ही तालाब के पास पहुंचे तो उसने पानी पीने के बहाने हमें किनारे से धक्का देकर तालाब में धकेल दिया और मां ने भी छलांग लगा दी. पुलिस फिलाहल महिला की खोज कर रही है.

लगातार गिरते जा रहे है सोने के दाम, जानिए आज का भाव

विदेश मंत्री जयशंकर ने की अफगान शांति वार्ताकार पर अब्दुल्ला से मुलाकात

वैकल्पिक ईंधन खंड का दोहन करने के लिए पियाजियो नए मॉडल को किया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -