झारखंड से यूपी भेजी जा रही थी 15 KG अफीम, बिहार में चार तस्कर गिरफ्तार

गया: बिहार के गया में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम को बड़ी सफलता मिली है. टीम ने दो लग्जरी गाड़ियों से 15 किलो अफीम जब्त की हैं. जिसका मूल्य 30 लाख रुपए बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने चार तस्करों को अरेस्ट कर लिया है. फिलहाल गिरफ्तार किए गए तस्करों से पूछताछ की जा रही है.  

आमस थाना क्षेत्र के NH-2 के टोल प्लाजा पर NCB के अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर अफीम तस्कर को अरेस्ट किया. जानकारी के अनुसार, ये सभी अफीम तस्कर झारखंड से दो कारों में उत्तर प्रदेश के बरेली जा रहे थे. NCB अधिकारियों ने पीछा करते हुए आमस थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा पर 16 पैकेट में 15 किलो अफीम के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही दोनों कारों को जब्त कर लिया. 

आमस थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी तस्कर अफीम का व्यवसाय करते थे. NCB के 4 सदस्यों की टीम ने पीछा करते हुए इन्हें अरेस्ट कर लिया है. तस्करों को आमस थाने को सौंप दिया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए तस्करों की शिनाख्त उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी विजय सिंह, श्याम बिहारी, विवेक सिंह और उमेश पाल सिंह के तौर पर हुई है. NCB द्वारा गिरफ्तार किए गए तस्करों से पूछताछ जारी है. 

सार्वजनिक वितरण प्रणाली घोटाले के सरगना को भेजा गया जेल

पाकिस्तानी स्कूल का एक अद्भुत वीडियो हुआ वायरल, छात्रों का किया जाता है सिर कलम

सुपौल में नाबालिग से दुष्कर्म, 2 लाख में मामला रफा-दफा कर रही थी पंचायत

Most Popular

- Sponsored Advert -