प्रेमी के साथ मिलकर महिला टीचर ने की पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा
प्रेमी के साथ मिलकर महिला टीचर ने की पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा
Share:

गया: बिहार से अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। राज्य के गया जिले में एक महिला टीचर का प्रेमी के साथ अवैध संबंध था. इस बात की जानकारी होने पर पति विरोध करने लगा. किन्तु महिला टीचर ने पति को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची और प्रेमी के साथ मिलकर पति का क़त्ल कर दिया. यह हत्या गुरारू थाना क्षेत्र के घटेरा पुल के पास हुई थी.

इस हत्याकंड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया है कि महिला शिक्षिका ने ही अपने पति राकेश कुमार का अपने प्रेमी एवं एक अन्य युवक के साथ मिलकर हत्या कराई थी. घटेरा पुल के पास दो महीने पहले पुलिस को एक कार से युवक गला रेता हुआ शव बरामद किया था. जब पुलिस जांच में लगी तो यह खुलासा हुआ.
 
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि 5 अक्टूबर 2020 को मृतक राकेश कुमार की पत्नी रेखा देवी ने अपने प्रेमी अशोक दास और एक सहयोगी बबन कुमार के साथ इस वारदात को अंजाम दिया था. रेखा मदनपुर में स्थित एक स्कूल में शिक्षिका है. मृतक राकेश कुमार रौशनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अंजन गांव का रहने वाला था. पुलिस ने मृतक की पत्नी रेखा देवी, प्रेमी अशोक दास को अरेस्ट कर लिया है. एक आरोपी फरार है.

पत्नी ने साथ चलने से किया इंकार, तो सनकी पति ने पूरे घर में लगा दी आग

शॉपिंग मॉल ट्रायल रूम में लड़की की वीडियो बनना पड़ा युवक को भारी

बिजनौर में लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -