हैवानो की हैवानियत, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड
हैवानो की हैवानियत, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड
Share:

बिहार: 17 दिसम्बर 2013 की वो काली रात जिसे शायद ही कोई भूल पाया होगा. दिल्ली के जंतर-मंतर में निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए घर में बैठे लोग सड़को पर उतर आए थे, ये वही आम जनता थी, जिसने केंद्र सरकार से लेकर विदेशो की सरकार तक को हिला कर रख दिया था. उस घटना को गैंगरेप कहा जाए या फिर हैवानो की हैवानियत, ऐसे लोगो के लिए तो खैर कोई शब्द ही नहीं है, 17 दिसम्बर की उस घटना के बाद लोगो ने सरकार को इतना मजबूर कर दिया था कि, उन्हें भारत के संविधान में लिखे गए कानून को बदलना पड़ा. जिसमे 18 साल से कम उम्र का रेप का आरोपी सजा का हक़दार होगा.
 
ऐसा माना जा रहा था कि शायद यह देश का पहला मामला होगा जिसमे गैंगरेप की इस हद तक बर्बरता देखने को मिली है, लेकिन शायद हम सब गलत थे, महिला के निजी अंग में लोहे की रॉड डालने का चलन लगता है अब शुरू हो गया है. आपको ऐसा लग रहा होगा कि हम यह सब बाते क्यों कह रहे है. पर बिहार से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने दिल्ली की उस काली रात की याद दिला दी है. यहाँ पटना से सिर्फ 20 किलोमीटर दूर नौबतपुर इलाके में एक 35 साल की महिला के साथ उसी के गांव के एक 22 साल के लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया उसके बाद लड़की के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डालकर वहां से फरार हो गए.

वही इस घटना के बाद पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई, महिला की दशा देखकर घबराये घर वालो ने पीड़िता को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया जहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की जानकारी पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनो के कहे मुताबिक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, फ़िलहाल पुलिस आरोपी युवक के दोस्तों की तलाश कर रही है.

बेबी बंप के साथ इस सिंगर की तस्वीरें आई सामने...

शिवसेना की कार से हुआ एक्सीडेंट 2 की मौत एक घायल

ट्रैन में सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -