बिहार में बदमाशों ने मचाया उत्पात, 12 घंटे के अंदर चार लोगों को उतारा मौत के घाट
बिहार में बदमाशों ने मचाया उत्पात, 12 घंटे के अंदर चार लोगों को उतारा मौत के घाट
Share:

पटना: बिहार के तमाम जिलों में 12 घंटे के भीतर हुए चार क़त्ल की घटनाओं ने प्रशासन की नींद उड़ा दी है। बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस के समक्ष बड़ी चुनौती दी है। पहली घटना मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना के भेड़गरहा चौक के समीप हुई है। जहां दोषियों ने बुधवार को चंदनपट्टी निवासी पंकज झा का दुकान में घुसकर गोली मारकर क़त्ल कर दिया। चंदन झा ICICI बैंक का सीएसपी सेंटर चलाता था। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

वहीं दूसरी तरफ सासाराम अनुमंडल के ताराचंडी के समीप लूट के चलते दोषियों ने ट्रक मालिक का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। अपराधी पाइप लदे हुए ट्रक को लूट रहे थे। पीड़ित ट्रक मालिक अपना गाड़ी रोक कर पाइप पर रस्सी बांध रहा था। इसी के चलते वहां पहुचे बदमाशों ने पहले गोलीबारी की। तत्पश्चात, उन्होंने विरोध करने पर ट्रक मालिक का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। मृतक ट्रक मालिक सुदामा पटेल मध्यप्रदेश के सागर का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

वही खगड़िया के चित्रगुप्त नगर थाना के प्रकाश अपार्टमेंट के मालिक के बेटे प्रियब्रत का बुधवार को गोली मारकर क़त्ल कर दिया है। हालांकि पुलिस इसकी अभी तहकीकात कर रही है। मृतक को गोली लगी है। प्रियब्रत के पिता प्रकाश सिंह ठेकेदार हैं। कहा जा रहा है कि आपसी रंजिश में प्रियब्रत का गोली मारकर क़त्ल किया गया है। सूचना के पश्चात् पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। दूसरी तरफ छपरा के एकमा से एक महिला का क़त्ल कर शव को नहर में फेंकने की घटना सामने आई है। अज्ञात दोषियों ने कोहड़गढ़ गांव में इस वारदात को अंजाम दिया है। वही अब पुलिस द्वारा मामला की जाँच की जा रही है।

बहन से प्यार करता था शाहरुख़, भाई जुबेर ने कर दी हत्या

अमेठी में नाबालिग लड़की की बेरहमी से पिटाई करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

व्हाट्सऐप यूजर्स सावधान! नया स्कैम चला रहे है ठग, नहीं करें ये गलती वरना खाली हो जाएगा आपका अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -