बिहार के पूर्व GDP गुप्तेश्वर पांडेय का दावा- कहीं से भी चुनाव लड़कर जीत सकता हूँ

बिहार के पूर्व GDP गुप्तेश्वर पांडेय का दावा-  कहीं से भी चुनाव लड़कर जीत सकता हूँ

पटना: बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने एक बार फिर अपनी सियासी पारी के संबंध में खुलकर चर्चा की है. सियासी दल में शामिल होने और चुनाव लड़ने के सवाल पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि क्या ये गैर कानूनी है. भविष्य में गृह मंत्री बनने के सवाल पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुझे नहीं पता भविष्य में क्या होगा.

एक निजी न्यूज़ चैनल से खास बात करते हुए पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मेरे VRS को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले से जोड़ने की आवश्यकता नहीं है. शीर्ष अदालत ने भी कहा कि मैंने जो किया, वो सही किया. जब मेरे उपर नैतिक दबाव आया तो मैंने हंगामा शुरू किया. इसके बाद मेरे IPS अफसर को मुंबई पुलिस ने छोड़ा. पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुझे बिहार की आवाम काफी प्यार करती है. मैं जहां से भी चुनाव लड़ना चाहता हूं, वहां जा सकता हूं और जीत भी सकता हूं. चुनाव से मेरे VRS को जोड़ना गलत है. अगला गृह मंत्री बनने के सवाल पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि भविष्य किसने देखा है. मेरे परिवार अनपढ़ था. मैं पहला आदमी हूं, जो चार पीढ़ियों के बाद स्कूल गया हूँ.

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मेरे खिलाफ प्रतिदिन अफवाह फैलाई जा रही है, मुझे विवादित बनाया जा रहा है. मेरे खिलाफ विपक्ष, निर्वाचन आयोग से शिकायत करता है और यदि चुनाव आयोग मुझे हटा देता तो मेरा कितना अपमान होता . 34 साल तक बेदाग रहा, किन्तु इस तरह का माहौल बना दिया गया कि चुनाव आयोग को मुझे हटाना पड़े.

मोदी सरकार ने किया श्रम कानून में किया बदलाव, प्रियंका-राहुल ने बताया- 'मजदूरों पर वार'

बिहार चुनाव: तेजस्वी से टिकट मांगने पहुंचे थे राजद कार्यकर्ता, अचानक गुल हुई बत्ती और बरस पड़ीं लाठियां

सरकारी स्कूलों के 40 फीसद शौचालय किसी काम के नहीं, CAG की रिपोर्ट को लेकर सरकार पर भड़के चिदंबरम