रद्द हुई बिहार फॉरेस्ट गार्ड भर्ती की PET परीक्षा, नई एग्जाम डेट को लेकर आई ये खबर
रद्द हुई बिहार फॉरेस्ट गार्ड भर्ती की PET परीक्षा, नई एग्जाम डेट को लेकर आई ये खबर
Share:

पटना: कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों के कारण केंद्रीय चयन परिषद द्वारा पर्यावरण वन और जलवायु परिवर्तन विभाग के अंतर्गत फॉरेस्टर तथा फॉरेस्ट गार्ड पदों पर होने वाली वेकेंसी के लिए आयोजित पीएसटी तथा पीईटी परीक्षा को रद्द करने का निर्णय लिया गया है. फॉरेस्ट गार्ड वेकेंसी के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा 10 से 12 जनवरी 2022 तक होनी थी. मगर कोरोना के कारण इसे भी कैंसिल कर दिया गया है.

CSBC ने अपने बयान में बताया है कि ई डेट्स का ऐलान बोर्ड के पोर्टल एवं मुख्य समाचार पत्रों पर शीघ्र ही घोषित कर दिया जाएगा. ऐसे में कैंडिडेट्स अपने एडमिट कार्ड सुरक्षित रखें. इन्हीं एडमिट कार्ड के आधार पर उन्हें नई दिनांकों पर होने वाली परीक्षा में सम्मिलित होने का अवसर दिया जाएगा. इस परीक्षा के जरिए फॉरेस्टर के 236 एवं फॉरेस्ट गार्ड के 484 पदों पर नियुक्तियां की जानी है.

वही बिहार में मेडिकल स्टाफ तथा चिकित्सकों के बीच संक्रमण फैलता जा रहा है. बृहस्पतिवार को पटना एम्स के 15 तथा पटना मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल के 12 चिकित्सक कोरोना संक्रमित पाए गए. इसके साथ, बिहार में अब तक कुल 550 चिकित्सक, मेडिकल छात्र तथा पैरामेडिकल स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बिहार में कोरोना के केस बढ़ने के साथ, लोगों को RTPCR या एंटीजन टेस्ट से गुजरने तथा हॉस्पिटल्स तथा स्वास्थ्य केंद्रों में टीकाकरण कराने के लिए लंबी लाइनों में देखा गया. स्वास्थ्य विभाग ने बृहस्पतिवार को प्रदेश में 2379 मरीजों का पता लगाया, जिनमें सबसे ज्यादा 1407 पटना में, इसके पश्चात् गया में 177 और बेगूसराय जिले में 71 केस थे.

कोलकाता में बोले पीएम मोदी- कोरोना 100 वर्षों की सबसे बड़ी महामारी, देश में लग चुकी 150 करोड़ वैक्सीन

मृत जिला पार्षद रिंटू सिंह के करीबी का हुआ कत्ल

डॉक्टरों ने कोविड वैक्सीन के बाद किशोरों को दर्द निवारक, पैरासिटामोल नहीं देने की चेतावनी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -