बिहार में बाढ़ का कहर जारी, जलमग्न हुआ दरभंगा... सड़क बन गई नदी
बिहार में बाढ़ का कहर जारी, जलमग्न हुआ दरभंगा... सड़क बन गई नदी
Share:

पटना: बिहार में बारिश ने आम जनता का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. बारिश के साथ बाढ़ का संकट बिहार की प्रति वर्ष की समस्या है. खेत, खलिहाल, घर और स्कूल सब जगह सैलाब ने कर्फ्यू लगा दिया है. राज्य के दरभंगा जिले में बागमती और कमला बलान नदी उफान पर हैं. बाढ़ का कहर सिर्फ ग्रामीण इलाकों में ही नहीं बल्कि शहरी इलाकों में भी इसका प्रभाव देखने को मिल रहा है.

दरभंगा शहर के वार्ड क्रमांक 2 के कई इलाकों में पिछले 1 हफ्ते से भी अधिक से बागमती और कमला बलान नदी का पानी घुस चुका है, जिसके चलते यहां के सभी घर टापू में बदल गए हैं. वार्ड नंबर 2 पूरी तरीके से जलमग्न हो गया है. जिसके कारण लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. बाढ़ के कारण दरभंगा शहर के वार्ड क्रमांक 2 का इलाका जलमग्न है. इस इलाके में रहने वाले लोगों को घुटने भर से भी अधिक पानी में घुस कर आना जाना पड़ रहा है. 

बाढ़ के चलते वार्ड क्रमांक 2 की ओर जाने वाली सड़क भी पूरी तरीके से ध्वस्त हो चुका है. इस इलाके के मंदिर में भी पानी घुस चुका है. फिलहाल, दरभंगा में जितनी वर्षा हो रही है, उससे आने वाले दिनों में भी वार्ड क्रमांक 2 के लोगों की मुसीबतें कम होती नज़र नहीं आ रही है. इस बीच मौसम विभाग (IMD) ने बिहार में भी अगले हफ्ते में बारिश होने की संभावना जताई है. 

इस दिन से दोबारा खुलेगा दिल्ली हवाई अड्डे का T2 टर्मिनल

कमलनाथ को कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाना सिखों के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा: BJP

लगातार गिरते जा रहे है सोने-चांदी के दाम, कीमती आभूषण खरीदने पर होगा 9000 रुपये का मुनाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -