बिहार में चमकी बुखार के बाद अब बाढ़ बनी कहर, साइलेंट मोड पर तेजस्वी यादव
बिहार में चमकी बुखार के बाद अब बाढ़ बनी कहर, साइलेंट मोड पर तेजस्वी यादव
Share:

पटना: बिहार में हर साल की तरह इस साल भी बाढ़ ने भयानक तबाही मचाई है. सालों से नेपाल से सटे बिहार के जिलों में बाढ़ तबाही मचा रही है. बाढ़ की तबाही के बाद प्रति वर्ष इस पर काम करने की बात होती है किन्तु अगले साल फिर से उसी मंजर को झेलना पड़ता है. वहीं, बाढ़ बिहार की सियासत में अहम मुद्दा बनता है, हालांकि इस मुद्दे पर सरकार और विपक्ष कितनी सजग होती है. वह बाढ़ आने के बाद मालूम चलता है.

बिहार में बाढ़ आने के साथ ही सियासत में भी इसकी लहर उठने लगी है. जहां एक तरफ बाढ़ का संकट शुरू होते ही सरकार के बंदोबस्त नासाज दिख रहे हैं. वहीं, विपक्ष के पास आने वाले चुनाव को लेकर सरकार को घेरने का अच्छा अवसर है. हालांकि, विपक्ष इन दिनों बेहद साइलेंट जैसी दिख रही है. वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव भी साइलेंट राजनीति कर रहे हैं.

बिहार में करीब 2 महीने से काफी उथल पुथल हो रहा है. चमकी बुखार, सूखा और अब बाढ़, इस तरह के हालातों में विपक्ष बेहद साइलेंट नज़र आ रहा है. चमकी बुखार से बड़ी संख्या में बच्चों की मौत पर तेजस्वी यादव साइलेंट थे. वहीं, सक्रिय राजनीति में वापसी के बाद ही साइलेंट ही नज़र आ रहे हैं. महत्वपूर्ण मुद्दों और आयोजनों में उनकी भागीदारी देखने को नहीं मिल रही है, किन्तु वह साइलेंट मोड में सरकार पर हमला बोलने से भी नहीं बच रहे हैं.

नवजोत सिद्धू ने दिया इस्तीफा, पंजाब सीएम अमरिंदर से चल रहा था टकराव

नेपाल में बाढ़ ने मचाया कहर, अब तक 43 की मौत, 24 लापता

झारखण्ड पहुंचे जे पी नड्डा, कहा- 23 लाख सदस्य जोड़ना हमारा लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -