बिहार में भयावह हादसा, घर में आग लगने से 7 लोगों की मौत

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में गुरुवार की देर रात एक भीषण हादसा हुआ है। यहां कुचायकोट थाना इलाके के बखरी ग्राम के एक घर में बिजली की तार के कारण आग भड़क उठी। इसमें 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो मासूम बच्चों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के बाद गांव में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आग से झुलसे बच्चों को उपचार के लिए एम्बुलेंस से सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

वार्डन, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर समेत कई पद खाली, इन योग्यता के साथ करें आवेदन

यह घटना उस वक़्त घटी जब सभी लोग अपने घर मे सो रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पहले आग एक झोपड़ीनुमा घर में लगी जिसके कुछ देर बाद ही आग ने आसपास के घरों को भी लपेट लिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने भयावह रूप धारण कर लिया है। जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों के नाम बकरीदन साह (37), हुस्न तारा खातून (35), सुफरीना (8), हसमुद्दीन मियां (23), सलाउद्दीन आलम (7), शमीमा खातून (8) बताये जा रहे हैं, इनमे एक सात महीने का बच्चा शामिल है। जबकि गंभीर रूप से घायल लोगों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

सोने चांदी में आई जबरदस्त गिरावट, जानिए आज के रेट

मृतक के परिजन अनवर अंसारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि घर के सभी सदस्य सो रहे थे। तभी अचानक बचाओ-बचाओ की आवाज आई। जब तक वे कुछ समझ पाते तब तक उनके घर में से आग की लपटें निकलती दिखाई देने लगीं। हालांकि, इस दौरान घर के सदस्यों ने आग पर काबू पाने का भरसक प्रयास किया, किन्तु तब तक झुलसने से 7 लोगों की मृत्यु हो गई थी। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे ।

खबरें और भी:-

NIT दे रही नौकरी, ऑफिस असिस्टेंट के पद हैं खाली

'दीदी' का सीधा हमला, कहा- अमानवीय धर्म बनाने का प्रयास कर रही भाजपा

ईपीएफओ ने प्रोविडेंट फंड पर बढ़ाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -