बिहार में इस तरह हो रही है ठगी

बिहार: बिहार में ठगो ने ठगी का नया तरीका निकला है. यहाँ ठग कॉल करके कहते है  1000 रुपये अकाउंट में भेज दीजिए रिजल्ट अंतिम दौर में है एक-दो दिन बाद लाख रुपये देने के बाद भी अंक में परिवर्तन संभव नहीं है. फोन कर इस तरह की बातें कर लोग बोर्ड के इंटर परीक्षार्थियों और अभिभावकों को ठग रहे हैं और उनसे पैसे ऐठ रहे है.
 
यहाँ के एक अभिभावक ने बताया कि उनके फोन पर कई बार इस तरह की कॉल आई है ठग ने अपना अकाउंट नंबर भी दिया है. मधुबनी के सूरज कुमार ने बताया कि मोबाइल नंबर 7258945927 से कॉल आई. कॉल करने वाले ने नाम रंजन और बोर्ड अधिकारी बताकर बेटी का आधार नंबर और अन्य जानकारी मांगी और बताया की आपकी बेटी एक सब्जेक्ट में फेल है.
 
वही अन्य मामले में जैन कॉलेज सासाराम के छात्र आजाद मिश्रा को ठग ने फोन किया. इंटर में प्रथम श्रेणी से पास कराने के लिए अकाउंट नंबर में 5700 रुपये भेजने को कहा. खुद को बोर्ड अधिकारी बताने वाले ने कहा कि दो विषय में फेल हैं. कंप्यूटर में अंक चढ़ाया जा रहा है. यदि जल्दी रुपये अकाउंट में नहीं भेजे तो तुम्हारा एक साल बर्बाद हो जाएगा. इस मामले में बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि रिजल्ट प्रकाशन से कुछ दिन पहले ठग सक्रिय हो गए हैं

Most Popular

- Sponsored Advert -