विधानसभा में मिलीं शराब की खाली बोतलें, तेजस्वी बोले- अदभुत!

पटना: शराबबंदी को लेकर बिहार में सियासी घमासान जारी है इस बीच बिहार में अब विधानसभा परिसर में ही शराब की खाली बोतलें प्राप्त हुई हैं। बिहार विधानसभा के परिसर में शराब की कई खाली बोतलें प्राप्त हुई हैं। इस पर अब राजनीती भी आरम्भ हो गई है। पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं RJD विधायक तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि शराब की खाली बोतलें प्राप्त होने पर अब सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए।

वही विधानसभा परिसर में खाली बोतलें प्राप्त होने की खबर आने के पश्चात् तेजस्वी यादव भी इसे देखने पहुंचे। उन्होंने इसका वीडियो भी ट्विटर पर साझा किया है। इस ट्वीट में उन्होंने इसे 'अद्भुत' बताया। उन्होंने कहा कि सीएम के चेंबर से कुछ कदम की दूरी पर ही अलग-अलग ब्रांड की शराब मौजूद है। तेजस्वी ने ये भी लिखा कि सख्त सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब प्राप्त हो रही है तो बाकी बिहार की आप कल्पना ही कर सकते हैं।

वही तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि अब सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये काफी गंभीर मामला है, पूरे बिहार में शराब प्राप्त हो रही है, प्रदेश में पूरी तरीके से शराबबंदी होनी चाहिए। तेजस्वी ने इस मसले को विधानसभा में भी उठाया तथा कहा कि सीएम को पद पर रहने का अधिकार नहीं है। इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कल से सुरक्षा इंतजाम और बढ़ाई जाएगी। वही आज बिहार विधानसभा में शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन है। मगर सदन की कार्यवाही आरम्भ होने से पहले ही माहौल गरमा गया। 

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

केरल में राज्यसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव

CM योगी ने किया एथनॉल प्लांट का शिलान्यास, किसानों की तरक्की होगी, रोज़गार भी मिलेगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -