असदुद्दीन ओवैसी को 5 सीट मिलने पर भड़के दिग्विजय, कहा- 'बीजेपी की मदद की'
असदुद्दीन ओवैसी को 5 सीट मिलने पर भड़के दिग्विजय, कहा- 'बीजेपी की मदद की'
Share:

पटना: बिहार में सभी 243 विधानसभा सीटों के नतीजे घोषित हो चुके हैं और बिहार के अगले CM बनने का ताज नीतीश कुमार को मिला है। नीतीश ने बड़ी जीत अपने नाम की है। वहीं असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने पांच सीटों को अपने नाम किया है। यह देखते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है। उन्होंने इसके लिए ट्वीट का सहारा लिया है।

उन्होंने ट्वीट के माध्यम से यह आरोप लगाया है कि AIMIM ने चुनाव लड़कर बीजेपी की मदद की है। जी दरअसल अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, ‘’बिहार चुनावों में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन को मिली सफलता के लिए में बधाई देता हूं। एक बार फिर ओवैसी जी की एमआईएम ने चुनाव लड़ कर बीजेपी को अंदरूनी तौर पर मदद कर दी। देखना है वह बिहार में बीजेपी और जेडीयू की सरकार बनाने में एनडीए का सहयोग करेंगे या महागठबंधन का।’’

वैसे आपको पता ही होगा कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि, 'आरजेडी-नीत महागठबंधन को समर्थन देने संबंधी फैसला अंतिम नतीजे घोषित होने के बाद ही लिया जाएगा।' वहीं उन्होंने अंतिम नतीजे घोषित होने के बाद आवश्यकता पड़ने पर एआईएमआईएम आरजेडी को समर्थन देगी या नहीं इस पर कहा था कि, 'मतगणना अभी जारी है। एक बार नतीजे घोषित होने के बाद मैं कोई जवाब दे पाऊंगा। मुझे कोई अंदाजा क्यों लगाना चाहिए। जब अंतिम नतीजे आ जाएंगे, तब फैसला लिया जाएगा।' आपको बता दे कि बिहार विधानसभा की 243 सीटों में से एनडीए ने 125 सीटें जीत ली हैं और विपक्षी महागठबंधन ने 110 सीट जीती हैं।

नीतीश को बिहार की गद्दी मिलते ही बोले चिराग- 'मोदी जी की जीत है'

कर्णाटक के सबसे स्टाइलिश बल्लेबाज है रोबिन उथप्पा

विष्णु भगवान के नाम से जाने जाते है दिवाकर पुंडीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -