नीतीश कुमार को अश्विनी चौबे ने बताया 'मैन ऑफ़ द मैच'

पटना: बिहार में सभी 243 विधानसभा सीटों के नतीजे घोषित हो चुके हैं और एक बार फिर से जीत गए हैं नीतीश कुमार। नीतीश कुमार दोबारा से बिहार के CM बनने के लिए तैयार हैं। एनडीए ने कुल 125 सीटें जीत ली हैं। आपको बता दें कि नीतीश कुमार की जेडीयू ने इस बार बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था।

ऐसे में एनडीए के इस जीत को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार को मैन ऑफ़ द मैच बताया है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा, ‘’नीतीश कुमार के पास बड़ा अनुभव है। पार्टी ने तय किया है कि चाहे जो भी हो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहेंगे। नीतीश कुमार मैन ऑफ द मैच हैं। आईपीएल जैसे मैच में बहुत अच्छे और कुशल बैट्समैन के तौर पर नीतीश जी सामने आए। वे किसी भी पिच पर बैट्समैन की भूमिका निभा सकते हैं।’’

वहीं आपको हम यह भी बता दें कि एनडीए में शामिल बीजेपी ने इस चुनाव में जेडीयू से ज्यादा सीटें जीती हैं। जी दरसल बीजेपी ने 74 सीटों पर और जेडीयू ने 43 सीटों पर जीत अपने नाम की है। इसी के साथ एनडीएम में शामिल बाकी दलों विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने 4 सीटों पर और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (एचएएम) ने भी 4 सीटों पर जीत अपने नाम कर ली है। अब बात करें विपक्षी महागठबंधन की तो इसमें शामिल आरजेडी ने 75 सीटों पर जीत अपने नाम की है और वह इस चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। वैसे अब यह देखना होगा कि तेजस्वी क्या कहते हैं।।।?

असदुद्दीन ओवैसी को 5 सीट मिलने पर भड़के दिग्विजय, कहा- 'बीजेपी की मदद की'

नीतीश को बिहार की गद्दी मिलते ही बोले चिराग- 'मोदी जी की जीत है'

कर्णाटक के सबसे स्टाइलिश बल्लेबाज है रोबिन उथप्पा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -