सोनू सूद ने बिहार के लोगों को दी सलाह- 'वोट के लिए बटन उँगली से नहीं दिमाग़ से लगाना'

सोनू सूद ने बिहार के लोगों को दी सलाह- 'वोट के लिए बटन उँगली से नहीं दिमाग़ से लगाना'

पटना: बिहार में पहले चरण के लिए आज मतदान हो रहे हैं। ऐसे में आप जानते ही होंगे कि 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान जारी है और लोग मास्क के साथ मतदान कर रहे हैं। मतदान से पहले पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, नीतीश कुमार समेत कई नेताओं ने बिहार की जनता से मतदान करने के लिए अपील की है। ऐसे में सुबह ही प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट कर लिखा- 'बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है।

सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें। याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!' वहीं राहुल गाँधी ने भी एक ट्वीट किया और कहा- 'इस बार न्याय, रोज़गार, किसान-मज़दूर के लिए आपका वोट हो सिर्फ़ महागठबंधन के लिए। बिहार के पहले चरण के मतदान की आप सभी को शुभकामनाएँ।'

इसी क्रम में सोनू सूद ने भी एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- 'जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा। जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूँढने आएँगे। उस दिन देश की जीत होगी। वोट के लिए बटन उँगली से नहीं दिमाग़ से लगाना Folded hands#biharelections' सोनू सूद ने बिहार के लोगों से बटन उँगली से नहीं दिमाग़ से लगाने के बारे में कहा है। वैसे सोनू सूद के अलावा और भी कई सेलेब्स ने बिहार में लोगों को मतदान करने के लिए कहा है।

टास्क के दौरान भिड़े जैस्मिन और राहुल, एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे फैंस

बिहार चुनाव: अब मुंगेर घटना पर बोले चिराग- 'नीतीश जनरल डायर...'

वोटिंग को लेकर बीजेपी कर सकती है बड़ी फेरबदल