बिहार चुनाव: सोशल डिस्टेंसिंग भूले समर्थक, बिना मास्क नजर आए DM
बिहार चुनाव: सोशल डिस्टेंसिंग भूले समर्थक, बिना मास्क नजर आए DM
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आज आने वाले हैं। ऐसे में कोरोना काल के बीच वोटों की गिनती धीरे धीरे हो रही है और इस वजह से आज रिजल्ट आने में समय लग सकता है। देखा जाए तो मतगणना केंद्र के अंदर कोरोना गाइडलाइन का पालन ​किया जा रहा है, लेकिन बाहर सब तहस-नहस है। जी हाँ, बाहर गाइडलाइन का बिलकुल भी पालन नहीं हो रहा है। यहाँ लोग हार-जीत और किसके सिर पर सजेगा ताज इस बात का इंतजार कर रहे है। हाल ही में मतगणना केंद्र पर पहुंचे पटना के डीएम कुमार रवि खुद बिना मास्क के नजर आए हैं।

उन्होंने वह कहा कि, 'किसी भी विधानसभा क्षेत्र में 5 बजे से पहले रिजल्ट नहीं आएगा।' उनके अलावा मतगणना केंद्र के बाहर राजद सम​र्थक भी काफी अधिक संख्या में नजर आ रहे थे लेकिन देखते ही देखते दोपहर हुई तो यह रंग बदल गया। अब यहाँ NDA समर्थकों की संख्या बढ़ने लगी है और लोग सोशल डिस्टेंसिंग का बिलकुल भी पालन नहीं कर रहे हैं। इस समय राजद के कार्यकर्ताओं के चेहरे का जोश कम होता दिखाई दे रहा है क्योंकि रुझान में नीतीश आगे निकलते दिखाई दे रहे हैं।

फिलहाल यहां देखा जा रहा है कि पुलिसकर्मी से लेकर आम लोगों तक में कोरोना का डर नहीं है सभी बेखौफ खड़े हुए हैं। इस दौरान कुछ कार्यकर्ता भी बिना मास्क लगाए ही दिखाई पड़ रहे हैं। यहाँ ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी भी खाना लेते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए और भीड़ में आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस बार एक टेबल पर एक ही EVM रखी गई है इस वजह से वोट के काउंटिंग में समय लग सकता है।

MP उपचुनाव रिजल्ट: अब पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने उठाये ईवीएम पर सवाल

हार के बाद बढ़ी ट्रंप की मुश्किलें, अब जाएंगे जेल

बिहार चुनाव: कांग्रेस नेता ने लगाया ईवीएम हैक होने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -