बिहार चुनाव: कांग्रेस का बड़ा दावा, कहा- 150 सीटों पर जीत दर्ज करेगा महागठबंधन

बिहार चुनाव: कांग्रेस का बड़ा दावा, कहा- 150 सीटों पर जीत दर्ज करेगा महागठबंधन

नई दिल्ली: बिहार में कल प्रथम चरण के लिए वोटिंग होने वाली है. इससे पहले कांग्रेस ने महागठबंधन की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि बिहार में इस दफा चुनाव में महागठबंधन 150 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगा. वहीं सुरेजवाला ने JDU और भाजपा के गठबंधन पर भी तंज कसा. सुरजेवाला ने कहा कि चुनाव के बाद भाजपा-JDU को कूड़ेदान में डाल देगी.

बिहार विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विज्ञापनों और पोस्टरों में सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर नहीं होने को लेकर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा ने नीतीश को अभी पोस्टर से नदारद कर दिया है, किन्तु 10 नवंबर को बिहार से ही गायब कर देगी. उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि नीतीश कुमार के खिलाफ लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की बयानबाजी के पीछे भाजपा का प्लान है.

बिहार से संबंधित कांग्रेस की चुनाव प्रबंधन समिति के प्रमुख सुरजेवाला ने दावा करते हुए कहा कि, ''सात नवंबर को वोटिंग खत्म होने के बाद भाजपा, जद (यू) को कूड़ेदान में डाल देगी. ये लोग नीतीश बाबू को दूध में से मक्खी के जैसे निकालकर फेंक देंगे. इसीलिए लोक जनशक्ति पार्टी को जद(यू) की तमाम सीटों पर खड़ा किया है और भाजपा के 50 प्रत्याशी लोजपा के चुनाव चिन्ह पर JDU के खिलाफ लड़ रहे हैं.''

वैश्विक निर्माताओं को आकर्षित करने के लिए एफडीआई नीति को बनाया सरल

NASA ने चाँद पर खोज निकाला पानी, रॉकेट ईंधन में हो सकता है इस्तेमाल

सऊदी अरब ने की फ्रांस में इस्लामी ईशनिंदा की निंदा