बिहार चुनाव: मास्क पर कमल छपवाकर वोट डालने पहुंचे मंत्री, कहा- 'नियम उल्लंघन...'
बिहार चुनाव: मास्क पर कमल छपवाकर वोट डालने पहुंचे मंत्री, कहा- 'नियम उल्लंघन...'
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान शुरू हो चुका है। आज सुबह सात बजे से ही वोटिंग आरम्भ हो गई है। यहाँ 16 जिलों की कुल 71 विधानसभा सीटों पर मतदाताओं की लंबी लाइन नजर आ रही है। जी दरअसल पहले चरण के लिए कुल 1066 उम्मीदवार मैदान में हैं और 2.14 करोड़ से अधिक मतदाता वोट डालकर इनके भाग्य का फैसला करने वाले हैं। अब इसी बीच गया में भारतीय जनता पार्टी के नेता और मंत्री प्रेम कुमार अलग अंदाज में वोट डालने पहुंचे।

जी दरअसल वह साइकिल चलाकर पोलिंग बूथ तक पहुंचे, वहीं इस दौरान सभी की निगाहें उनके मास्क पर रहीं। उन्होंने अपने मास्क पर भी पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह छपवा रखा था जो सभी को आकर्षित कर रहा था। वैसे जब इस दौरान आचार संहिता को लेकर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि 'उनकी मंशा नियम उल्लंघन की नहीं है।' आपको हम यह भी बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में मतदान जारी है और सुबह साढ़े नौ बजे तक कुल 7.17 फीसदी मतदान हुआ है। वहीं मुंगेर के तारापुर विधानसभा क्षेत्र में मतदान केंद्र संख्या 175, 164, 53, 42A, 22 पर ईवीएम खराब होने के कारण डेढ़ घंटे से मतदान रुका होने की खबर आई है। केवल यहीं नहीं बल्कि सुबह से कई विधानसभाओं पर ये शिकायत सामने आई है।

वैसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मतदान के दिन वोटरों से अपील करने के लिए एक ट्वीट किया है। उस ट्वीट में उन्होंने कहा कि, 'लोकतंत्र में मतदान सिर्फ अधिकार नहीं, जिम्मेदारी भी है। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज 71 सीटों पर मतदान है। यदि आप इन क्षेत्रों के मतदाता हैं तो कृपया वोट के लिए समय जरूर निकालिए। आपका एक वोट बिहार में विकास की रफ्तार को जारी रखते हुए इसे एक विकसित प्रदेश बना सकता है।' उनके अलावा PM मोदी और राहुल गाँधी ने भी वोटरों से वोट देने के लिए अपील की है।

नेशनल हाई स्पीड रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में सरकारी नौकरी पाने का अवसर, ऐसे करें आवेदन

एनबीसीसी, दिल्ली में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के पदों पर हो रही है भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

बिहार चुनाव: PM मोदी की रैली से पहले ये सांसद हुए कोरोना से पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -