बड़ी पार्टियों ने मुझे अछूत की तरह माना: ओवैसी
बड़ी पार्टियों ने मुझे अछूत की तरह माना: ओवैसी
Share:

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। ऐसे में हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने 5 सीटों पर जीत अपने नाम दायर कर ली है। जीत के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, 'बिहार चुनाव में बड़ी पार्टियों ने उनके साथ अछूत की तरह बर्ताव किया है।' हाल ही में उन्होंने बिहार में अपनी पार्टी के प्रदर्शन पर बात की और कहा, "यह हमारे राजनीतिक दल के लिए बहुत अच्छा दिन है। बिहार के लोगों ने हमें वोट दिया है और हमें अपना आशीर्वाद दिया है। मुझे नहीं पता कि मैं उन्हें कैसे धन्यवाद दे सकता हूं।"

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, "हम लोगों के लिए काम करेंगे और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। मैं महामारी के बावजूद लोगों को बाहर आने और वोट देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारी कुछ कमी रह गई होगी जिसकी वजह से हम अधिक सीट नहीं जीत पाए हम एक साथ बैठेंगे और मुद्दों पर काम करेंगे और अगली बार और अधिक सीटें जीतेंगे ''

आगे बात करते हुए वह बोले- "भविष्यवाणियां सटीक नहीं थीं, लेकिन हम अच्छा प्रदर्शन करते रहेंगे। हम अभी भी अंतिम परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं," आप सभी को हम यह भी बता दें कि नीतीश कुमार एक बार फिर से जीत हासिल की है और उन्हें बिहार ने दोबारा से चुनकर CM बना दिया है। वहीं महागठबंधन के बारे में बात करें तो उन्होंने भी अच्छी टक्कर दी लेकिन जीत अपने नाम नहीं कर पाए।

नीतीश कुमार की जीत के बाद बोले रणदीप सुरजेवाला- 'लोकतंत्र की हत्या हुई है'

बिहार चुनाव के नतीजे देख दिग्विजय सिंह ने नीतीश से की यह खास अपील

MP उपचुनाव नतीजे: 19 पर बीजेपी और 9 सीटों पर कांग्रेस को मिली जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -