स्कूल में लटकी मिली ससुराल आए युवक की लाश, जाँच में जुटी पुलिस
स्कूल में लटकी मिली ससुराल आए युवक की लाश, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

पूर्वी चम्पारण: बिहार से जुर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां ससुराल में आए युवक का लटकती शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मृत युवक इसी 11 दिसंबर को अपने ससुराल सुगौली आया था. यह मामला ब‍िहार में पूूूर्वी चंपारण ज‍िले से सामने आया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, बेतिया के नूतन थाना क्षेत्र की रहने वाली दीप्ति साह इसी 11 तारीख को अपने साले की शादी में पूर्वी चंपारण ज‍िले में हेडक्‍वार्टर मोत‍िहारी के सुगौली मेेंं श्रीपुररामपुर में आया हुआ था और तब से यहींं रहता था. 

सोमवार रात को भोजन करने के बाद युवक कहीं चला गया जिसके बाद उसका लटकता हुआ शव, सुगौली के एक विद्यालय में ग्रामीणों ने देखा व मृतक के परिवार वालों को इस बारे में सूचित किया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सुगौली थाने की पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया व शुरूआती जांच के बाद उसे पोस्‍टमॉर्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल में रखवा दिया है. 

इस मामले में पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले के सही कारणों का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है.

कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को 4 लाख में बेचा, खरीदने वाले ने किया बलात्कार

5 साल की बच्ची लापता, इस दर्दनाक अवस्था में मिला शव

बच्चे का इलाज कराने अस्पताल पहुंची महिला के साथ डॉक्टर ने की छेड़खानी, परिजनों ने किया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -