नशे में धुत पुलिस वाले ने महिला के साथ किया बुरा बर्ताव, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल
नशे में धुत पुलिस वाले ने महिला के साथ किया बुरा बर्ताव, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल
Share:

गोपालगंज: सोमवार को बिहार के गोपालगंज में शराबी शख्स को गिरफ्तार करने पहुंचे ASI चंद्रमा राम पर व्यक्तियों ने शराब के नशे में धुत होने का इल्जाम लगाते हुए खूब विरोध किया। मामला कुछ ही देर में तूल पकड़ने लगा। तत्पश्चात, स्थानीय लोग थाना परिसर में घुस कर हंगामा करने लगे। ASI चंद्रमा राम को अरेस्ट कर लिया गया। नगर पंचायत इलाके की दुकानों को बंद कर कारोबारी भी इस हंगामे में सम्मिलित हो गए। पुलिस अधीक्षक आनन्द कुमार ने हथुआ SDPO नरेश कुमार को तहकीकात करने का आदेश दिया। मौके पर पहुंचे SDPO ने नशे में धुत रहे ASI चंद्रमा राम के खिलाफ FIR कर गिरफ्तार करने का आदेश दिया, जिसके पश्चात् उनकी गिरफ्तारी हो गई।

क्या है पूरा मामला?
सोमवार की शाम कटेया नगर के पकहा मोड़ पर मौजूद एक दवा दुकान पर शराब के नशे में धुत होकर एक शख्स दवा क्रय करने के लिए गया हुआ था। इसी बीच दवा दुकानदार एवं उस शख्स के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। फिर दवा दुकानदार द्वारा नगर पार्षद संतोष प्रसाद को कॉल कर बुलाया गया। वही अभी यह चल ही रहा था कि कटेया थाने में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक चंद्रमा राम उसी मार्ग से लौट रहे थे। भीड़ देखकर वे वाहन से उतरे तथा शराबी शख्स को पकड़ने लगे। इस के चलते ASI चंद्रमा राम स्वयं शराब के नशे में धुत थे। इसको लेकर पुलिस एवं नगर के लोगों में विवाद होने लगा। फिर वह शराबी को पकड़ने के लिए घर पहुंच गए। जहां वह औरतों से भिड़ने लगा, जिसका वीडियो RJD ने ट्वीट भी किया है। इस के चलते बहुत हंगामा हुआ।

तत्पश्चात, ASI वहां से सीधे थाना पहुंचे तथा इसकी तहरीर कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र को दी। तहरीर प्राप्त होते ही थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे तो नगर के लोगों द्वारा उनका विरोध किया गया। इसके पश्चात् नगर पार्षद के नेतृत्व में नगर के रहवासी गोलबंद होने लगे। फिर पुलिस ने देर रात नगर पार्षद संतोष कुमार समेत चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। तत्पश्चात, मंगलवार को लगभग पांच घंटों तक नगर की सभी दुकानें बंद कर खूब प्रदर्शन किया गया। जनप्रतिनिधियों कि कोशिश से दोनों पक्षों से बातचीत कर मामला शांत कराया गया तथा नगर पार्षद संतोष कुमार समेत सभी लोगो को पुलिस द्वारा छोड़ा गया तथा अपराधी ASI को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

दिल्ली में एक आदमी का शव बरामद, पुलिस की जांच जारी

पहले ट्रांसजेंडर को किया किडनैप, फिर बलात्कार... पुलिस पर भी लगे हिंसा के आरोप

शर्मनाक: सहेली के साथ विवाह समारोह से लौट रही थी नाबालिग, रास्ते में हो गया सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -