ड्रग्स इंस्पेक्टर के ठिकानों पर मिला इतना सोना-चांदी और पैसा कि फ़टी रह गई अफसरों की आँखे

पटना: बिहार की पटना सिटी के सुल्तानगंज क्षेत्र में निगरानी विभाग की टीम ने ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के आवास पर छापेमारी की। छापेमारी के चलते टीम ने नोटों से भरे 5 बोरे, दर्जनों जमीन के कागजात, सोने-चांदी के आभूषण, चार लग्जरी कार तथा कई बैंकों के एटीएम कार्ड बरामद किए।

दरअसल, ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के खिलाफ निगरानी विभाग ने आय से ज्यादा संपत्ति का मुकदमा दर्ज किया था। अदालत से छापेमारी की अनुमति प्राप्त होने के बाद यह कार्रवाई की गई है। खबर के अनुसार, निगरानी विभाग की टीम ने ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के पटना सिटी के सुल्तानगंज, पटना के गोला रोड, जहानाबाद तथा गया स्थित ठिकानों पर छापेमारी की। टीम ने करोड़ों रुपये की अवैध संपत्ति अर्जित करने का खुलासा किया है।

निगरानी विभाग के अफसर का कहना है कि जितेंद्र के चारों ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। बरामद सामानों का आकलन किया जा रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अब तक लगभग 4 करोड़ से अधिक रुपये बरामद किए गए हैं। नोटों की गिनती के लिए नोट गिनने वाली मशीनों का उपयोग किया जा रहा है। निगरानी विभाग के DSP सुरेंद्र कुमार मौआर ने कहा कि आय से ज्यादा संपत्ति मामले में ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के खिलाफ एक FIR दर्ज की गई है। फिलहाल इसी FIR के आधार पर आज जितेंद्र कुमार के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। फिलहाल जितेंद्र कुमार फरार है। अभी तक भारी मात्रा में रूपये, कई जमीन के कागजात, सोने चांदी के आभूषण, चार लग्जरी कार सहित कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए गए। नोटों की गिनती की जा रही है।

पड़ोसी संग आपत्तिजनक स्थिति में पत्नी को देख भड़का पति, उठाया ये भयावह कदम

'तुमसे ही करूंगा शादी' बोलकर पलटा शख्स तो भड़क गई प्रेमिका, उठा लिया ये खौफनाक कदम

खुद को कुंवारा बता-बताकर कर डाले 12 निकाह, जब 13वीं बेगम की तैयारी करने लगा तो..

 

Most Popular

- Sponsored Advert -