इंसानियत शर्मसार : नन्ही-सी जान को नोचता रहा कुत्ता और लोग बना रहे थे वीडियो

कई बार कुछ ऐसे हैरान कर देने वाले मामले सामने आते हैं जिसके बारे में सुनकर अच्छे-खसए इंसान की रूह काँप जाती हैं. ऐसा ही एक मामला हाल ही में बिहार के समस्तीपुर से सुनने में आया है जहां पर सड़क किनारे एक नवजात के शव के प्रति लोगों की संवेदनहीनता सामने आई है. सूत्रों की माने तो यहाँ एक कुत्ता नवजात के शव को नोच-नोच कर खा रहा था और लोग उस बच्चे को बचाने की जगह उसका वीडियो बनाने में लगे हुए थे. ]

जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए. ये घटना नगर थाना इलाके के सर्किट हाउस के पास की है. बताया जा रहा है कि यहां सड़क पर एक कुत्ता नवजात को नोचता रहा और राह चलते सभी लोग सिर्फ तमाशा देखते रहे. किसी ने भी उस बच्चे को कुत्ते से छुड़ाकर उसे भगाना ठीक नहीं समझा. जिस जगह कुत्ता नवजात के शव को नोच कर खा रहे थे वहां सड़क के एक तरफ सदर अस्पताल है तो दूसरी ओर सर्किट हाउस है.

इस बारे में बात करते हुए स्थानीय निवासी ने बताया कि बच्चा यहां कहां से आया और इसे यहाँ पर कौन डाल गया इस बारे में किसी को भी पता नहीं है. वहीं इस हैरान कर देने वाले मामले के सामने आने के बाद पूरा स्वास्थ्य विभाग सवालों के घेरे में है. इस बारे में स्वास्थ्य विभाग से जुड़े अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

केरल के कांग्रेस सांसद शानवास ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

Video : पटरी पर गिरी 1 साल की बच्ची, ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन और फिर....

मोबाइल यूजर्स को झटका, बंद हो सकती है फ्री इनकमिंग कॉल सर्विस

शेयर मार्केट : आज बाजार ने किया निराश, सेंसेक्स 300 अंक से टूटा, निफ्टी की भी हालत ख़राब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -