कलेक्टर ने पत्नी-सास के खिलाफ दर्ज कराई FIR

पटना: उत्तरी बिहार के शिवहर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शिवहर जिले के कलेक्टर ने शुक्रवार को अपनी बीवी तथा सास के विरुद्ध आपराधिक मुकदमा दायर कराया है। शिवहर के कलेक्टर सज्जन राजशेखर ने अपनी बीवी सितारा जीएसएस तथा सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी एवं मानहानि सहित 7 गंभीर आरोप लगाए हैं।

प्राप्त खबर के मुताबिक, एफआईआर जिले के सिटी थाने में दायर कराई गई है। राजशेखर ने जिला परिवार कोर्ट में तलाक की याचिका भी दर्ज की है। इससे पूर्व जून में सितारा ने कलेक्टर के विरुद्ध घरेलू हिंसा तथा दहेज के गंभीर आरोप लगाते हुए मुजफ्फरपुर के सिटी थाने में आपराधिक मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं, राजशेखर ने आरोप लगाया है कि उसकी बीवी तथा सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अतिरिक्त मानसिक दबाव भी बना रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा तथा दहेज के आरोप को भी पूर्ण रूप से निराधार बताया। 

वही इस बीच सितारा ने बताया है कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने बताया, हमने 4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में विवाह किया तथा हमारी हीरा नाम की एक बेटी और दैविक नाम का एक बेटा है। बेटी उसके (राजशेखर) साथ रह रही है, जबकि मेरा पुत्र मेरे साथ रह रहा है। उसने मेरे एवं मेरे पुत्र के भरण-पोषण के लिए कोई रुपया नहीं दिया।

जन्मदिन आएंगे-जाएंगे, लेकिन कल का दिन मेरे लिए भावुक कर देने वाला था: पीएम मोदी

बिहार में बहुत खास रहा पीएम मोदी का जन्मदिन, बना सबसे ज्यादा टीकाकरण करने वाला राज्य

देश के कई राज्यों में रहस्यमयी बुखार का कहर.., उत्तर प्रदेश में स्थिति सबसे नाज़ुक

Most Popular

- Sponsored Advert -