रिटायरमेंट के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने कही यह बात
रिटायरमेंट के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने कही यह बात
Share:

पटना: चुनावी साल में रिटायरमेंट से 5 महीने पहले वीआरएस लेने वाले बिहार पुलिस के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय इस समय चर्चाओं में छाये हुए हैं। जी दरअसल उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया है और उसके बाद उन्होंने पहली बार मीडिया से बातचीत की है। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा कि 'मैं अब फ्री हूँ।' वहीं इस दौरान उन्होंने राजनीति में जाने के सवाल पर कुछ नहीं कहा। उनके अनुसार मैं इसका फैसला अपने लोगों से बात करने के बाद लूंगा।

जी दरअसल, जब से डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने वीआरएस लिया है तब से उनके चुनावी मैदान में आने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालाँकि अब तक उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं कहा है। उनका मानना यह है कि अब उन्होंने इस्तीफा दे दिया है और वह फ्री हो गए हैं। उनके अनुसार, 'मैंने 34 साल तक ईमानदारी से अपनी ड्यूटी की। कभी किसी का फेवर नहीं किया। सुशांत के केस में मेरे VRS का कोई लेना देना नही। सुशांत के साथ मुम्बई में जो कुछ हुआ हुआ उसके बाद यहां उनके बुजुर्ग निराश बाप ने मुझसे न्याय की गुहार लगाई तो हमने काम किया।'

इसके अलावा वह यह भी बोले कि 'मेरी अनुशंसा पर बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की, इस पर भी हंगामा हुआ। हमारे अधिकरियों के साथ गलत हुआ, इस बात को खुद सर्वोच्च न्यायालय ने कहा।' उन्होंने कहा, मेरे ऊपर कई लोग हमलावर हो चुके हैं लेकिन कोई यह बताए कि मैंने डीजीपी रहते क्या अनैतिक किया है।

TIME ने रिलीज़ की विश्व के सबसे प्रभावशाली नेताओं की सूची, प्रधानमंत्री का नाम भी है शामिल

बड़ा खुलासा: जया साहा ने इस मशहूर अदाकारा के लिए खरीदा था सीबीडी ऑयल

आम आदमी के लिए खुशखबरी, रेलवे जल्द शुरू कर सकता है 80 और विशेष ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -