वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका के घर पहुंचा सिरफिरा आशिक, सिर पर तान दी पिस्तौल और फिर...
वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका के घर पहुंचा सिरफिरा आशिक, सिर पर तान दी पिस्तौल और फिर...
Share:

पटना: बिहार के दरभंगा जिले में वैलेंटाइन डे के मौके पर एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे प्रेमी ने जो हरकत की उससे कई लोग दहशत में आ गए हैं और पूरे इलाके में इस मामले की चर्चा है. असल में 14 फरवरी को आरोपी सीधे लड़की के घर गया और उसकी कनपटी पर बंदूक रख कर उसे 'हैप्पी वैलेंटाइन डे' बोल कर आ गया.

इस खतरनाक ढंग को देखकर लड़की सहम गई. इसके बाद उसने शोर मचाना आरंभ कर दिया. देखते-देखते आस-पड़ोस से बहुत लोग वहां जुट गए और हंगामा होने लगा. बंदूक के साथ लड़के को देखकर लोग फ़ौरन ही पूरा मामला समझ गए और पुलिस को भी सूचना दे दी गई. ग्रामीणों ने मिलकर युवक को पकड़ लिया. पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और युवक को अरेस्ट कर थाने ले आई. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवती के घर पहुंचा था. वह अपने साथ देसी पिस्तौल भी लेकर गया था. जैसे ही वह लड़की के घर पहुंचा उसने उसपर पिस्तौल तान दी. इसके बाद वह अपनी बातें कहने लगा. लड़की डरी हुई थी.

इस बीच युवती को थोड़ा समय मिल गया और उसने शोर मचाना आरंभ कर दिया. हालांकि, पुलिस अभी आरोपों की पड़ताल कर रही है. साथ ही उस पिस्तौल की भी तलाश चल रही है, जो युवक अपने साथ लाया था. पुलिस का कहना है कि सभी के बयानों की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

3 किलो सोने का पेस्ट बनाकर अंडरवियर में छिपाया, कस्टम विभाग ने पकड़े दुबई के तस्कर

युवक ने 16 साल की लड़की के साथ की हैवानियत की सारी हदें पार

मुफ्त में कोचिंग पढ़ाता था टीचर, जब खुला राज तो लोग भी हो गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -