बिहार के दानापुर में 170 कोरोना केस मिलने से हड़कंप, पूरा इलाका सील
बिहार के दानापुर में 170 कोरोना केस मिलने से हड़कंप, पूरा इलाका सील
Share:

दानापुर: बिहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, दानापुर के गोला रोड सहित कई इलाकों में एक साथ तक़रीबन 170 कोरोना मरीज मिलने के बाद हरकत में आए जिला प्रशासन ने आनन-फानन में दानापुर के सभी इलाकों को बांस की बैरिकेडिंग करते हुए पूरी तरह सील कर दिया है.

लोगों को सुरक्षा के लिए क्षेत्र को दो कटेनमेंट जोन और 57 बफर जोन में बांटा गया हैं. लोगों से घर में रहने का भी आग्रह किया गया है. लोगों में भी कोरोना महामारी को लेकर दहशत बनी हुई है. वहीं, कुल कंटेनमेंट जोन की संख्या 86 है. कंटेनमेंट जोन में स्थित घरों की तादाद 31820 है.  अभी 141335 लोग कंटेनमेंट जोन में हैं. राज्य की राजधानी पटना सिटी में 9, पटना सदर में 17 ,दानापुर में 46, मसौढ़ी में 6, पालीगंज में 8 कंटेंमेंट जोन हैं. वहीं,  यदि बिहार में कोरोना मरीजों की बात करें तो सूबे में कोरोना के मरीजों की तादाद 33,511 तक पहुंच गई है. 

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना का रिकवरी रेट 68.13 फीसदी है. पिछले 24 घंटे में राज्य भर से कोरोना के 1820 नए मामले दर्ज किए गए हैं और कोरोना से कुल मरने वालों की तादाद 221 हो गई है. बीते 24 घंटे में बिहार में 1873 लोग इस बीमारी से रिकवर भी हुए हैं. बिहार के 38 जिलों में कोविड-19 के 10457 सक्रीय मामले हैं. 

भारत की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी है कांग्रेस, जानिए इसकी कुछ ख़ास बातें

फिर आसमान पर पहुंचे सोने के भाव, चांदी में आई गिरावट

रिलायंस ने रचा नया इतिहास, 13 लाख करोड़ के पार पहुंचा मार्केट कैपिटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -