बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, अब सुशांत राजपूत के रिश्तेदारों को बदमाशों ने मारी गोली
बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, अब सुशांत राजपूत के रिश्तेदारों को बदमाशों ने मारी गोली
Share:

सहरसा: इस समय की बड़ी खबर बिहार के सहरसा जिले से सामने आ रही है, जहां बेख़ौफ अपराधियों ने एक बार फिर से गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने बॉलीवुड के दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई और यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह और उनके साथी को गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया है. फायरिंग की इस घटना में सहयोगी अली हसन की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

दरअसल, यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा तीनों जिला में बाइक का शो रूम है. इसी दौरान मधेपुरा जाने के वक़्त उन्हें शनिवार को गोली मार दी गई जिसमें शो रूम मालिक राज कुमार सिंह समेत उनके सहयोगी हसन अली जख्मी हो गये. राजकुमार सिंह के सहयोगी हसन अली की हालत नाजुक बनी हुई है. राजकुमार सिंह के भाई की मानें तो वो मधेपुरा प्रति दिन शोरूम  खोलने के लिए जाते थे और आज भी वहीं जाने के दौरान बैजनाथपुर चौक से एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी ओवर टेक कर के गोलीबारी की और दोनों को घायल कर दिया.

दोनों को उपचार के लिए प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. घायलों का उपचार कर रहे डॉक्टरों ने एक की हालत गंभीर बताई है. अपराधियों ने गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया है इसका पता अभी नहीं लग पाया है. 

घर के बाहर घूम रहे बुजुर्ग को बदमाशों ने गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस

नशे में धुत्त शख्स ने अपने बेटे पर ही फेंक दिया बम, खुद तो मरा बेटे की उंगलियां भी ले गया

भोपाल में बीती 24 घंटे में 3 लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -