बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, वकील को सरेआम गोली मारकर हुए फरार
बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, वकील को सरेआम गोली मारकर हुए फरार
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के गोपालगंज जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक वकील को सरेआम गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घायल वकील को उपचार हेतु सदर अस्पताल के आपातकाल वार्ड में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने नाजुक हालत को देखते हुए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है. घायल वकील उचकागांव थाना क्षेत्र के बरगछिया गांव के स्वर्गीय मुन्नीलाल के 35 वर्षीय पुत्र टुनटुन प्रसाद है.

अपराधियों ने नगर थाना के बसडीला गांव के नहर के पास वारदात को अंजाम दिया है. बताया जाता है कि जब टुनटुन राम अपने असिस्टेंट के साथ गोपालगंज अदालत आ रहे थे, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें पीछे से गोली मार दी. बाइक सवार दोनों  बदमाशों ने अपनी पहचान छुपाने के नियत से मुहं छुपा रखा था. गोली वकील के पीठ में लगी है. अपराधी उनको गोली मार कर भाग निकले हैं. घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि उनकी जमीन बरगछिया गांव में ही है. उनकी भूमि को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. हो सकता है इस फायरिंग की वजह यही विवाद रहा हो. हालांकि वारदात की सुचना मिलते ही सदर एसडीपीओ नरेश पासवान समेत नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं.

कपल ने धार्मिक स्थान पर बनाया अपना पोर्न वीडियो, इंटरनेट पर डाला, मचा हड़कंप

चोर ने उड़ाए 2.67 करोड़ की ज्वेलरी, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

वैलेंटाइन डे पर सेक्सी हुईं पूनम पांडेय, शेयर किया बहुत सेक्सी वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -