बिहार: अदालत में गवाही देने जा रहे युवक को रेलवे स्टेशन पर गोलियों से भूना, मौत

Aug 17 2019 02:52 PM
बिहार: अदालत में गवाही देने जा रहे युवक को रेलवे स्टेशन पर गोलियों से भूना, मौत

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में अपराधी बेख़ौफ़ नज़र आ रहे हैं. यहां एक शख्स जो अदालत में गवाही देने जा रहा था उसे अपराधियों ने गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि दिनदहाड़े रेलवे स्टेशन पर एक शख्स को गोलियों से छलनी कर दिया.

नालंदा में इन दिनों अपरदियों ने कानून की धज्जियाँ उड़ा रखी हैं, अपराधी पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं और एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, पुलिस अपराधियों को रोकने में लगातार विफल हो रही है. अपराधियों को पुलिस का कोई भय नहीं है, इसलिए वह दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई हैं. नालंदा में हुई हत्या की घटना इसका सबूत है कि अपराधी कितने बेख़ौफ़ हो चुके हैं. मामला नगरनौसा थाना क्षेत्र का है जहां लाछुबीघा रेलवे स्टेशन पर मोहन यादव नाम के युवक को गोलियों से भून दिया गया और उसकी मौत मौके पर ही हो गई.

खबरों के अनुसार, सदु बिगहा के रहने वाले मोहन यादव अपनी पत्नी के साथ हिलसा अदालत में गवाही देने जा रहे थे. वह रेलवे स्टेशन पर अपनी पत्नी के साथ थे कि तभी बाइक सवार अपराधी स्टेशन पर पहुंचे और मोहन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी. जिससे मोहन की मौत मौके पर ही हो गई.

पत्नी को मायके से लेने गया युवक, घरवालों ने किया मना तो...

छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की को बाइक से कुचला

इस वजह से दादा ने की पोती की हत्या