बिहार में दो राजद नेताओं को बदमाशों ने मारी गोली, स्थिति नाजुक

Jun 14 2019 12:56 PM
बिहार में दो राजद नेताओं को बदमाशों ने मारी गोली, स्थिति नाजुक

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के दो क्षेत्रीय नेताओं को गोली मारे जाने की खबर सामने आई है. जिन राजद नेताओं को गोली मारी गई है उनके नाम सुरेंद्र यादव (जिला महासचिव) और उमाशंकर प्रसाद बताया जा रहा है. सुरेंद्र यादव को 2 गोली लगी है, वहीं उमाशंकर यादव को 4 गोली लगी है, दोनों को गंभीर स्थिति में उपचार हेतु निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये वारदात कांटी थाना क्षेत्र कि बताई जा रही है, घायलों ने बताया है कि जब वह शेरना गांव के समीप पहुंचे तब  बाइक सवार दो लोगों ने उन पर गोलीबारी कर दी. इस हमले में घायल दोनों राजद नेताओं को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हमला किसने किया और क्यों किया इस बारे में कोई जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है. 

मुजफ्फरपुर के डीएसपी मुकुल रंजन ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि दोनों घायलों की हालत स्थिर है और मामले की जांच की जा रही है. आपको बता दें कि इससे पहले 30 मई को भी बिहार से एक सियासी हिंसा का मामला सामने आया था. बेगूसराय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ग्राम पंचायत अध्यक्ष की कुछ अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी.  

सलाहकार के पदों पर बी.टेक पास करें आवेदन

13 जून को वित्तीय संस्थानों के अधिकारियों समेत बैंकरों के साथ बैठक करेंगी वित्तमंत्री

भारत के पूर्वोत्‍तर क्षेत्र में जारी नई परियोजनाओं पर 13,000 करोड़ का निवेश करेगा जापान