बिहार में कोरोना का प्रकोप जारी, लगभग डेढ़ लाख मरीज, 471 की मौत
बिहार में कोरोना का प्रकोप जारी, लगभग डेढ़ लाख मरीज, 471 की मौत
Share:

पटना: बिहार में कोरोना महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद निरंतर बढ़ती ही जा रही है. हर दिन सैकड़ों की तादाद में मरीजों की संख्या बढ़ रही है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा बिहार कोरोना की ताजा अपडेट जारी की गई है. इस अपडेट के अनुसार, बिहार में 1727 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 145861 हो गई है. बिहार में फिलहाल 18,708 कोरोना के सक्रीय मामले है.

शनिवार को जारी किए गए ताजा अपडेट के अनुसार, बिहार के विभिन्न जिलों से 1727 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 145861 हो गई है. बीते दिन शुक्रवार को जारी नियमित अपडेट के अनुसार, पिछले 24 घंटे के अंदर 13 लोगों की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 741 हो गई है.

बिहार के लोगों के लिए ख़ुशी की बात तो ये है कि सिर्फ 24 घंटे के अंदर 1435 कोरोना मरीज रिकवर हुए हैं. इसके साथ ठीक होने वाले मरीजों की तादाद एक लाख 26 हजार के पार पहुंच गई है. राज्य में अब तक कुल 1,26,411 मरीज रिकवर हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से से मिली जानकारी के मुताबिक, राज्य में पिछले 24 घंटे के अंदर 13 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की तादाद बढ़कर 741 हो गई है.

वाहन उद्योग के लिए लिया जा सकता है बड़ा फैसला, दस प्रतिशत जीएसटी घटाने के संकेत

टीचर्स डे पर छात्रों ने शुरू किया 'थाली बजाओ' अभियान, ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ ‘RRB Exam Dates’

अब हर कोई करा सकेगा कोरोना जांच, ICMR ने टेस्टिंग रणनीति में किया बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -