बिहार में कोरोना के 783 नए मरीज मिले, अब तक कुल 1069 लोगों की मौत
बिहार में कोरोना के 783 नए मरीज मिले, अब तक कुल 1069 लोगों की मौत
Share:

पटना: बिहार में कोरोना महामारी की रफ़्तार अब धीमी हो गई है, किन्तु इसके बाद भी हर दिन हजारों की तादाद में संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी ताजा अपडेट के अनुसार, बिहार में 783 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 214946 हो गई है. बिहार में फिलहाल 9,559 कोरोना के सक्रीय मामले हैं.

राजधानी पटना में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी पटना में एक बार फिर से सबसे अधिक 178 नए मामले दर्ज किए गए हैं. गुरुवार को जारी ताजा अपडेट के अनुसार, बिहार के विभिन्न जिलों से 783 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 214946 हो गई है. बीते दिन बुधवार को जारी अपडेट के अनुसार, बीते 24 घंटे के भीतर 4 लोगों की मौत हुई है.

इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस की चपेट में आकर मरने वालों का आंकड़ा 1069 हो गया है. बिहार के लोगों के लिए ख़ुशी की बात तो ये है कि पिछले 24 घंटे के अंदर 1073 कोरोना मरीज रिकवर हुए हैं. इसके साथ ही कोरोना को मात देकर स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या दो लाख के लगभग हो गई. राज्य में अब तक कुल 2,04,317 मरीज रिकवर हो चुके हैं.

कोरोना के कारण भारत में सुस्त पड़ी सोने की डिमांड, मांग में 30 फीसद की गिरावट

Zydus Cadila को USFDA से बाज़ार में मिलने वाली डायबिटीज़ की दवा के लिए मिली मंजूरी

MCX गोल्ड वॉच: सोना स्थिर, चांदी में आ सकती है और गिरावट


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -